शिक्षक पर कट्टा अड़ाकर बंदूक लूट ले गए बदमाश, सीसीटीवी में कैद आरोपी.. देखिए | Gun robbery case from teacher in morena

शिक्षक पर कट्टा अड़ाकर बंदूक लूट ले गए बदमाश, सीसीटीवी में कैद आरोपी.. देखिए

शिक्षक पर कट्टा अड़ाकर बंदूक लूट ले गए बदमाश, सीसीटीवी में कैद आरोपी.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : June 14, 2019/6:12 am IST

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना के सिविल लाइन थाना इलाके में कट्टे की नोक पर एक शिक्षक से बंदूक की लूट को अंजाम दिया गया है। शिक्षक करतार सिंह अपनी पुस्तैनी बंदूक को लेकर शादी समारोह में शामिल होने साइकिल से ससुराल जा रहे थे।

पढ़ें- बीहड़ में मिला युवक का कंकाल,युवती के कपड़े भी मिले..शादी से पहले ह…

सिविल लाइन पहुंचते ही बाइक सवार तीन आरोपियों ने रास्ता रोककर पहले तो शिक्षक से मारपीट की फिर कट्टे की बट से हमला बंदूक छीनकर फरार हो गए।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/LPkayYtLdhI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

सिविल लाइन इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में करतार सिंह साइकिल पर बंदूक लेकर जाते नजर आ रहे हैं। सड़क पर साफ दिख रहा है जैसे ही वे वो कैमरे के सामने से साइकिल चलाते आगे निकले उनके पीछे-पीछे बाइक सवार तीन युवक चल रहे थे।

पढ़ें- बाबा ने समाधि लेने का किया ऐलान, कहा- 16 जून को दोपहर 2.11 बजे लूंग…

आगे उन्होंने शिक्षक को रोककर लूट की वारदात को अंजाम दी। हालांकि ये घटना सीसीटीवी में कैद नहीं हो पाई। पुलिस की माने तो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पढ़ें- आकाशीय बिजली गिरने से 1 की मौत, 6 मजदूर झुलसे, ग्रामीण इलाकों में ह

शहीद को श्रद्धांजलि-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/kNZSHT9Ov88″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>