रेत खदान में गुंडा गर्दी, जिला पंचायत सदस्य और उनके साथियों को बंधक बनाकर पीटा, हालत गंभीर | Gunda Gurdi in the sand quarry, beating the District Panchayat member and his associates hostage

रेत खदान में गुंडा गर्दी, जिला पंचायत सदस्य और उनके साथियों को बंधक बनाकर पीटा, हालत गंभीर

रेत खदान में गुंडा गर्दी, जिला पंचायत सदस्य और उनके साथियों को बंधक बनाकर पीटा, हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : June 19, 2020/5:13 am IST

राजिम, धमतरी। छत्तीसगढ़ में रेत खदान में माफियाओं का गुंडा गर्दी सामने आई है। जिले के रुद्री थानांतर्गत रेत माफियाओं ने जिला पंचायत सदस्य और उनके साथियों को बंधक बनाकर लाठियों से जमकर पिटाई की है।

Read More News: World Siickle cell Awareness day: मां-बाप से विरासत में मिली ऐसी बीमारी, जो ले सकती है आपकी जान

इस घटना में सभी को गंभीर चोट आई है। सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों की शिकायत पर निरीक्षण करने जिला पंचायत सदस्य और उनके साथी पहुंचे थे।

Read More News:  जम्मू कश्मीर में 8 आतंकियों को सेना के जवानों ने पहुंचाया जहन्नुम, शोपियां में 5 और पंपोर में 3 दहशतगर्द ढेर

इस दौरान माफियाओं ने सभी को बंधक बना लिया। करीब 3 घंटे तक बांधकर रखा। इस दौरान आरोपियों ने लाठियों से जमकर पिटाई की। इसके बाद सभी को छोड़कर फरार हो गया। इस वारदात के बाद आदिवासी समाज और पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष ने मामले की शिकायत रुद्री थाने में दर्ज कराई है।

Read More News: राज्यसभा का रण, 8 राज्यों की 19 सीटों पर वोटिंग जारी, शाम तक ही आ जाएंगे नतीजे

इससे पहले राजिम में बिना रॉयल्टी पर्ची के रेत का अवैध परिवहन कर रहे 5 हाईवा को जब्त किया है। एसडीएम आरंग विनायक शर्मा ने पारागांव रेत घाट में कार्रवाई की। प्रकरण खनिज विभाग रायपुर के सुपुर्द किया।

Read More News:  राहुल गांधी नहीं मनाएंगे अपना 50वां जन्मदिन, गरीबों को भोजन-कपड़ा देकर सेवा दिवस मनाएगी कांग्रेस