राम-रहीम के कई राज़ का पर्दाफाश करने हरियाणा पुलिस को 'हनी' की तलाश

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 05 Sep 2017 01:16 PM, Updated On 05 Sep 2017 01:16 PM

बलात्कारी बाबा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम-रहीम की फरार मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का कोई पता नहीं चल रहा है. हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस लखीमपुर खीरी पहुंची. अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने बताया कि हरियाणा पुलिस के दो अफसर नेपाल से सटे गौरीफंटा क्षेत्र पहुंचे. इस दौरान उन्होंने गौरीफंटा थाने के साथ कुछ सूचनाएं साझा कीं और हनीप्रीत के सीमा पार करके नेपाल भागने की अपनी आशंकाओं के बारे में बताया.

उन्होंने बताया कि हनीप्रीत के नेपाल भागने के बारे में कोई सुराग नहीं मिलने पर हरियाणा पुलिस वापस लौट गई. चौरसिया ने बताया कि सीमा पर पंजाब की पंजीयन संख्या वाली एक लावारिस गाड़ी बरामद की गयी है. यह पता लगाया जा रहा है कि वह किसकी है और उसका हनीप्रीत से कोई जुड़ाव तो नहीं है.

मालूम हो कि डेरे में रहने वाली दो साध्वियों से बलात्कार के आरोप में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को पिछले महीने 20 साल की सजा सुनाये जाने के बाद हनीप्रीत के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था. ऐसी आशंका है कि वह नेपाल भाग गयी है. क्योंकि राम-रहीम के आश्रम के पूरे कामकाज की जानकारी के साथ-साथ राम-रहीम की हर एक गुनाह की भी जानकारी हनीप्रीत सिंह को थी. इसलिए पुलिस को राम-रहीम के हर गुनाह के राज़ का पर्दाफॉश करने के लिए 'हनी' की तलाश है.

 

#LIVE TV देखने के लिए क्लिक करें

Web Title : gurmeet ram-raheem case

जरूर देखिये