पुलवामा हमले के बाद ग्वालियर के नामचीन डॉक्टर को मिला धमकी भरा पत्र | Gwalior's famous doctor got threatened letter after the Pulwama attack

पुलवामा हमले के बाद ग्वालियर के नामचीन डॉक्टर को मिला धमकी भरा पत्र

पुलवामा हमले के बाद ग्वालियर के नामचीन डॉक्टर को मिला धमकी भरा पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : February 20, 2019/8:13 am IST

ग्वालियर। पुलवामा हमले के बाद जहां देशवासी आक्रोश में है और आतंक के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। वहीं ग्वालियर शहर के नामचीन डॉक्टर को जम्मू कश्मीर के बारामुला से धमकी भरा पत्र आया है। पत्र में लिखा है कि अपने कदम वापस खींच लो नहीं तो वापस नहीं लौट पाओगे।
ये भी पढ़ें –भारत का पहला ह्यूमनॉइड पुलिस रोबोट केपी-बीओटी की लॉन्चिंग, पुलिस मुख्यालय 
बता दें कि इस पत्र की भाषा उर्दू है और इसमें भेजने वाले का नाम फारूक अहमद जम्मू कश्मीर के बारामुला का है। डॉक्टर की शिकायत पर झांसी रोड थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दरअसल शहर के बसंत विहार स्थित सहारा हॉस्पिटल के संचालक डॉ अमरजीत सिंह भल्ला को यह पत्र प्राप्त हुआ। जो उर्दू भाषा में है। जिसका अनुवाद डॉक्टर द्वारा जब कराया गया तो वह दहशत में आ गए। पत्र मिलने के बाद से डॉक्टर भल्ला का परिवार दहशत में है। डॉक्टर भल्ला द्वारा इसकी शिकायत झांसी रोड थाने में की गई है।
ये भी पढ़ें –सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला अनिल अंबानी को लौटाना होगा 453 करोड़, वर्ना हो जाएगी जेल

प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। वही पुलिस के मुताबिक डॉक्टर भल्ला द्वारा प्राप्त हुए धमकी भरे पत्र के कुछ हिस्से का ही अनुवाद कराया गया है। ऐसे में पुलिस द्वारा पूरे पत्र को ट्रांसलेट कराया जाएगा। जिससे जांच में आसानी होगी और अपराधी को पकड़ने में भी सहूलियत होगी। डॉ अमरजीत भल्ला को जम्मू कश्मीर के बारामूला से साजिद एम वांडे द्वारा एक नोटिस भेजा गया है जिसके चलते उन्हें 25 फरवरी को बारामुला जाना है। झांसी रोड थाना पुलिस इस पूरे मामले की बिहार से जांच में जुड़ चुकी है।