अजीत जोगी के विधायक प्रतिनिधि रहे ज्ञानेंद्र उपाध्याय ने थामा कांग्रेस का हाथ, सीएम भूपेश के कार्यों से हुए प्रभावित | Gyanendra Upadhyay, MLA representative of Ajit Jogi, held hands with Congress, affected by CM Bhupesh's actions

अजीत जोगी के विधायक प्रतिनिधि रहे ज्ञानेंद्र उपाध्याय ने थामा कांग्रेस का हाथ, सीएम भूपेश के कार्यों से हुए प्रभावित

अजीत जोगी के विधायक प्रतिनिधि रहे ज्ञानेंद्र उपाध्याय ने थामा कांग्रेस का हाथ, सीएम भूपेश के कार्यों से हुए प्रभावित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 9, 2020/9:25 am IST

रायपुर। अजीत जोगी के विधायक प्रतिनिधि ज्ञानेंद्र उपाध्याय ने प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन रायपुर में कांग्रेस उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन के समक्ष जनता कांग्रेस को छोड़कर कांग्रेस में वापसी कर ली है। इसके बाद ज्ञानेंद्र उपाध्याय ने मुख्यमंत्री निवास पहुँच कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी आशीर्वाद लिया।

ये भी पढ़ें: सीएम बघेल ने शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों से की अपील, मुख्यमंत्री सहायता कोष में फिर से करें सहयोग

ज्ञानेंद्र उपाध्याय अजीत जोगी के बहुत ही करीबी माने जाते थे। ज्ञानेंद्र का कांग्रेस में वापस जाना जनता कांग्रेस एवं अमित जोगी के लिये बड़ा झटका है। विधानसभा चुनाव के पहले युवा जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विनोद तिवारी व अन्य ने जनता कांग्रेस छोड़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिवस पर कांग्रेस वापसी की थी। आज ज्ञानेंद्र उपाध्याय के कांग्रेस वापसी में भी विनोद तिवारी की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

ये भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया की तबियत बिगड़ी, दिल्ली के निजी अस्पताल में हु…

ज्ञानेंद्र उपाध्याय ने कहा की छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के कार्यों से प्रभावित होकर, विशेष रूप से किसानों के लिये किये गये कार्यों से प्रभावित होकर आज अपनी मूल पार्टी कांग्रेस वापसी कर रहा हूँ।

ये भी पढ़ें: 400 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व MLA जजपाल सिंह और ब्रजेन्द्र…