दंग रह गए लोग जब हाइवे पर लगे होर्डिंग्स पर विज्ञापन की जगह चलने लगा पोर्न मूवी, 20 मीनट तक चला वीडियो | Hackers Play porn movie on Hording in Highway

दंग रह गए लोग जब हाइवे पर लगे होर्डिंग्स पर विज्ञापन की जगह चलने लगा पोर्न मूवी, 20 मीनट तक चला वीडियो

दंग रह गए लोग जब हाइवे पर लगे होर्डिंग्स पर विज्ञापन की जगह चलने लगा पोर्न मूवी, 20 मीनट तक चला वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 2, 2019/9:02 am IST

नई दिल्ली: दुनिया भर के वैज्ञानिकों के अथक प्रयासों के बावजूद हैकिंग को पूरी तरह रोक पाना सभव नहीं हो पाया है। हैकर्स कभी बैंकों की साइट को तो कभी सरकारी वेबाइसाइटों को अपना निशाना बनाते हैं। ऐसा ही एक मामला अमेरिका में सामने आया है, जहां हैकर्स ने हाइवे पर लगे होर्डिंग्स को हैककर पोर्न वीडियो प्ले कर दिया। विज्ञापन के लिए लगाए गए इन होर्डिंग्स पर लगभग 20 मीनट तक पोर्न वीडियो चलते रहे। बताया जा रहा है कि हैकर्स ने कुछ दिन पहले बिलबोर्ड के कंट्रोल रूम को हैक कर लिया था ताकि वे ड्राइवर्स का ध्यान भटकाने के लिए पॉर्न क्लिप प्ले कर सकें।

Read More: क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक में शिरकत करने पहुंचे सिंधिया, कहा- प्रदेश में खिलाड़ियों का भविष्य उज्जवल

दरअसल मामला अमेरिका के मिशिगन शहर की है। यहां के ऑबर्न हिल्स इलाके के हाइवे पर लगे होर्डिंग्स पर हैकर्स ने 20 मीनट तक पोर्न वीडियो चलाया है। बताया जा रहा है कि बीते दिनों हैकर्स होर्डिंग्स को कंट्रोल करने कियए जाने वाले कंट्रोल रूम की बिल्डिंग में घुसकर वहां के कंम्यूटर को हैक कर लिया और रात करीब 12 से 1 बजे के बीच सभी होर्डिंग्स पर वीडियो प्ले कर दिया।

Read More: जिला अस्पताल में आंखफोड़वा कांड ! मोतियाबिंद ऑपरेशन के बाद 4 मरीजों की आंखों की रोशनी गई

इस दौरान हाइवे से गुजरने वाले वाहन चालकों ने इस वीडियो को दखा और ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसके बाद हरकत में आई बिलबोर्ड ऑपरेट करने वाली कंपनी ट्रिपल कम्यूनिकेशन्स ने इसे रोका। गनिमत ये है कि हैकर्स की इस हरकत से कोई हादसा नहीं हुआ।

Read More: बिग्ग बॉस में आज होगी हदें पार, सिद्धार्थ की तकलीफ देख रोने लगी एक्स गर्लफ्रेंड

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-AwWTQ9Er8o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

हैकर्स की तलाश में पुलिस
बताया जा रहा है कि पुलिस अभी भी हैकर्स को पकड़ नहीं पाई है। वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपियों के पकड़े जाने के बाद उनके खिलाफ पॉर्नोग्रफी प्रमोट करने के लिए 500 डॉलर का जुर्माना और 90 दिन के लिए जेल भेजा जाएगा। साथ ही बिलबोर्ड मालिक के ऑफिस में बिना इजाजत घुसने का भी मुकदमा चलाया जाएगा।

गांधी जयंती पर जम्मू के नेताओं को लेकर सरकार का बड़ा फैसला, खत्म की इन नेताओं की नजरबंदी

 
Flowers