शुरू हुआ नामांकन का दौर, भाजपा-कांग्रेस सहित अन्य दलों के आधा दर्जन उम्मीदवारों ने दाखिल किया पर्चा

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 25 Mar 2019 04:18 PM, Updated On 25 Mar 2019 04:50 PM

रायपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के चलते प्रदेश की सियासत में सरगर्मी बढ़ी हुई है। चुनाव के चलते राजनीतिक बयानबाजी का दौर भी शुरु हो गया है। वहीं, उम्मीदवारों के ऐलान के बाद से अब नामांकन फार्म दाखिल करने का दौर भी शुरु हो गया है। सोमवार को बस्तर से कांग्रेस उम्मीदवार दीपक बैज ने जगदलपुर में अपना नामांकन दाखिल किया है। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल, कवासी लखमा,विधायक मोहन मरकाम मौजूद रहे।

Read More: CM भूपेश का डॉ रमन सिंह पर पलटवार, कहा- दामाद पर केस हुआ तो हो गए नदारद

वहीं, भाजपा उम्मीदवार बैदुराम कश्यप और सीपीआई उम्मीदवार रामूराम मौर्य ने भी सोमवार कों जगदलपुर में अपना नामांकन फार्म जमा किया। इस दौरान बैदुराम के साथ प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी और डॉ रमन सिंह मौजूद रहे।

Read More: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- 'बदला है अपना प्रदेश और अब बदलेंगे पूरा देश'

राजनांदगाव सीट से कांग्रेस प्रत्याशी भोलाराम साहू और महासमुंद उम्मीदवार धनेंद्र साहू ने भी सोमवार को अपना नामंकन जमा किया। इस दौरान भोलाराम के साथ सीएम भूपेश बघेल सहित भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Read More: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, शिवराज सिंह चौहान के नाम पर लग सकती 

कांकेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार मोहन मंडावी सोमवार को कलेट्रेट पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं, कांकेर की पूर्व विधायक सुमित्रा मारकोले ने भी निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामंकन दाखिल किया। बता दें सुमित्रा भाजपा की सदस्य हैं, लेकिन मोहन मंडावी को टिकट देने से नाराज चल रहीं हैं और इसी के चलते उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

 

Web Title : Half Dozen Candidate of BJP-congress and other party fill nomination for Losabha Election 2019

जरूर देखिये