उसेंडी को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनाने जाने से कार्यकर्ताओं में खुशी, कांग्रेस विधायक ने बताया आदिवासी कार्ड

Reported By: Akhilesh Shukla, Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 09 Mar 2019 07:23 PM, Updated On 09 Mar 2019 07:23 PM

भानुप्रतापपुर। कांकेर सांसद व भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रम उसेंडी को पार्टी का प्रदेशाध्यक्ष बनाए जाने पर जिले के भाजपाई कार्यकर्ताओं में ख़ुशी का माहौल है। जिलेभर में भाजपाई कार्यकर्ता आतिशबाजी व मिठाई बांटकर खुशियां मना रहे है।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंशु शुक्ला ने कहा कि विक्रम उसेंडी का प्रदेश अध्यक्ष बनना कांकेर जिले के लिए सौभाग्य व गर्व की बात है। पूरे जिलेवासी इसके बधाई के हकदार हैं। विक्रम उसेंडी के मृदुभाषी व सरल स्वभाव का लाभ भाजपा को मिलेगा और आने वाले लोकसभा चुनाव में 11 में से 11 सीटलाएंगे।

वहीं कांग्रेस विधायक शिशुपाल शोरी का कहना है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा ने आदिवासी को प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। लेकिन इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा बल्कि इसके विपक्ष में जाएगा। सवाल ये है कि आदिवासियों के हितो के सम्बन्ध में कौन सी पार्टी सोचती है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी आदिवासियों की हितैषी होती तो पहले ही ये सब बातें करती जैसे उन्होंने आदिवासियों की जमीन छिनने का प्रयास किया था।

यह भी पढ़ें : मालगाड़ी से 1,000 किलो विस्फोटक जब्त, ड्राइवर और हेल्पर गिरफ्तार 

कांग्रेस विधायक ने कहा कि बीजेपी ने 15 साल के कार्यकाल में आदिवासियों की सुध नहीं ली। कांग्रेस के घोषण पत्र में पेसा कानून की बात लिखी है, ये उसे पचा नहीं पा रहे और। कांग्रेस आदिवासियों के लिए काम कर रही है, उससे घबरा कर केवल उन्होंने आदिवासियों को साधने के लिए आदिवासी प्रदेश अध्यक्ष का बनाया है।

Web Title : Happiness among workers by Usendi become BJP state president

जरूर देखिये