जीत की खुशी, सड़कों पर दीपों से रौशन हुआ कमल.. देखें | joy of victory, the lotus lighted by the lights on the streets

जीत की खुशी, सड़कों पर दीपों से रौशन हुआ कमल.. देखें

जीत की खुशी, सड़कों पर दीपों से रौशन हुआ कमल.. देखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : May 24, 2019/5:17 am IST

बैतूल। लोक सभा चुनाव में मध्यप्रदेश और देश भर के राज्यो में भाजपा को बड़ी जीत मिलने से खुश कार्यकर्ताओं और आम जनता ने जिला मुख्यालय के चौक चौराहों पर भारत माता की फोटो के साथ दीपों से कमल को रौशन किया। सड़कों के बीच डिवाइडर में भी दीप प्रज्वलित की गई।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/RKXwBVFQ7Zk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- जनादेश 2019: दिल्ली की 7 सीटों में AAP के 3 और कांग्रेस के एक प्रत्याशी की जमानत जब्त

बता दे लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की 29 सीटों में भाजपा ने 28 सीटें जीती हैं। केवल छिंदवाड़ा सीट कांग्रेस के खाते में गई है। यहां सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने जीत दर्ज की है।

पढ़ें-जनादेश 2019: बिहार से RJD का सफाया, नहीं खुला खाता

जनादेश में कांग्रेस का 17 राज्यों से सफाया हो गया। यहां कांग्रेस का खाता ही नहीं खुल पाया। राजस्थान, हिमाचल, उत्तराखंड, गुजरात, असम, ओडिशा, गुवाहाटी के साथ 17 राज्यों में भाजपा ने क्लीन स्वीप खेला है। यहां कांग्रेस दूर तक नहीं नजर आई है।

पढ़ें- 72 हजार पर भारी 56 इंच, इन राज्यों में खाता भी नहीं…

छत्तीसगढ़ में 11 में से कांग्रेस को सिर्फ 2 सीटें मिली है। यहां 9 सीटों पर भाजपा की बादशाहत बरकरार है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/cYwpNDY7u_E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers