Happy Birthday कोहली: चीकू को लिखा भावुक कर देने वाला ये खत, ​पढ़कर फैंस हो जाएंगे इंस्पायर | Happy Birthday Virat Kohli, Written this letter to Chiku

Happy Birthday कोहली: चीकू को लिखा भावुक कर देने वाला ये खत, ​पढ़कर फैंस हो जाएंगे इंस्पायर

Happy Birthday कोहली: चीकू को लिखा भावुक कर देने वाला ये खत, ​पढ़कर फैंस हो जाएंगे इंस्पायर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : November 5, 2019/10:43 am IST

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आज 31 साल के हो गए। इस खास मौके पर कप्तान कोहली ने एक भावुक कर देने वाला लेटर लिखा है। कोहली ने अपने खुद को इमोशनल लेटर लिखा है। जिसमें कोहली ने अपने बचपन के संघर्ष की यादों को ताजा करते हुए पिता उनको पसंदीदा जूते नहीं गिफ्ट किए थे, जैसे इन बातों को कप्तान कोहली ने अपने खत में लिखा है।

Read More news:प्याज की कीमत को लेकर आई बड़ी खबर, जल्द नहीं सुधरे हालात तो खरीदना …

कप्तान विराट कोहली ने लिखा है, “हाय चीकू, सबसे पहले तुमको जन्मदिन की बधाई। मैं जानता हूं कि मेरे भविष्य को लेकर आपके मन में मेरे लिए बहुत सारे सवाल होंगे। मुझे माफ करना, लेकिन मैं बहुत सारे सवालों का जवाब नहीं दे सकता। क्योंकि मैं नहीं जानता कि आगे कौन से प्यारे सरप्राइज मिलने वाले हैं। हर एक चैलेंज रोमांचक होता है और हर निशाना सीखने का मौका देता है। आपको आज इस बात का अहसास नहीं होगा, लेकिन यह सफर से ज्यादा मंजिल पर जाने के बारे में है। और यह सफर है- सुपर।”

Read More news: राम मंदिर मामले में कभी भी आ सकता है फैसला, सुरक्षा के मद्देनजर प्रदेश में तै…

आपको बात दें कि आज कप्तान कोहली अपना 31वां जन्मदिन पत्नी अनुष्का के साथ भूटान में मना रहे हैं। इस बीच विराट कोहली का ये दिल छू लेने वाला खत सामने आने के बाद उनके फैंस में कोहली के प्रति और सम्मान बढ़ गया है। विराट ने 15 साल के चीकू (विराट का निकनेम) के सफर और उन्हें जिंदगी में मिली सीखों के आधार पर लिखा है। इतना ही नहीं, किंग कोहली ने इसे अपना बेस्ट लेटर बताया है। कोहली का ये लेटर जितना इमोशनल है उतना ही सभी के लिए इंस्पायरिंग भी है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/T2tT0ycXt3U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>