वैलेंटाइन डे पर बारिश से दिल्ली का मौसम खुशनुमा, पहाड़ों पर भारी बर्फबारी का अलर्ट | Happy winter on the mountains on Valentine's Day in Delhi, pleasant weather

वैलेंटाइन डे पर बारिश से दिल्ली का मौसम खुशनुमा, पहाड़ों पर भारी बर्फबारी का अलर्ट

वैलेंटाइन डे पर बारिश से दिल्ली का मौसम खुशनुमा, पहाड़ों पर भारी बर्फबारी का अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : February 14, 2019/6:02 am IST

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में वैलेंटाइन डे के दिन मौसम बेहद खुशनुमा हो गया है। दिल्ली में दिन की शुरुआत हल्की बारिश से हुई जिससे तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। मौसम का मिजाज बदलने के साथ ही कई ट्रेनें देरी से चल रही है। घने कोहरे, धुंध और कम दृशयता के कारण दिल्ली आने वाली 10 ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

पढ़ें- आईपीएस अफसर ने मृत पिता का शव एक महीने से घर पर रखा…

वैलेंटाइन डे के दिन मौसम विभाग दिल्ली सहित पहाड़ी क्षेत्रों पर भी भारी बारिश और बर्फबारी की चेतावनी जारी की गई है। हिमाचल प्रदेश के मौसम विभाग के निदेशक मनमोहन सिंह ने कहा कि राज्य के ऊपरी हिस्से में भारी बर्फबारी हो सकती है तो वहीं निचले हिस्से में जोरदार बारिश की संभावना है।

पढ़ें-IBC-24अजमेर यात्रियों के लिए खुशखबरी,दुर्ग-जयपुर साप्ताहि…

मौसम विभाग की माने तो जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के अलावा मध्यप्रदेश और उत्तरी राजस्थान के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ तूफान आ सकता हैं। उत्तर-पश्चिम भारत के कई इलाकों में 30 से 50 किमी प्रति घंटा की गति से तेज हवा चलने के आसार हैं।

 

 
Flowers