मंत्री हर्ष यादव बोले- बेंगलुरु में कांग्रेस विधायकों ने BJP के डर और दबाव में की प्रेस वार्ता | Harsh Yadav says Congress legislators press conference in Bengaluru under fear and pressure of BJP

मंत्री हर्ष यादव बोले- बेंगलुरु में कांग्रेस विधायकों ने BJP के डर और दबाव में की प्रेस वार्ता

मंत्री हर्ष यादव बोले- बेंगलुरु में कांग्रेस विधायकों ने BJP के डर और दबाव में की प्रेस वार्ता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : March 17, 2020/5:45 am IST

भोपाल। बेंगालुरु में सिंधिया खेमे के 22 विधायकों की सरकार के खिलाफ नाराजगी सामने आने के बाद अब इस पर प्रतिक्रिया आने शुरू हो गए है। निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा के बयान आने के बाद अब मंत्री हर्ष यादव ने कहा है कि बेंगलुरु में कांग्रेस विधायकों ने BJP के डर और दबाव में प्रेस वार्ता की है।

Read More News: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी क्रिमिनल ट्रायल की सुनवाई, पक्षका…

मीडिया से चर्चा करते दावा किया कि हम उनसे संपर्क में हैं, उनका मन और दिल आज भी कांग्रेस में हैं। वहीं प्रेस वार्ता में विधायक बिसहुलाल सिंह ने जो आरोप लगाए हैं ऐसे आरोपों पर प्रमाण देना चाहिए। बताते चले कि सिंधिया खेमे के कांग्रेस विधायकों ने उपेक्षा का आरोप लगाया है। वहीं भोपाल आने पर केंद्रीय सुरक्षा की मांग की है।

Read More News: कांग्रेस विधायक को पेश करने के लिए बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर, .

बता दें​ कि सिंधिया खेमे के 22 विधायक पिछले एक सप्ताह से ज्यादा दिनों से यहां ठहरे हुए हैं। सोमवार को विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विधायकों की वापसी की मांग की थी। बावजूद विधायक भोपाल नहीं पहुंचे। वहीं आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सिंधिया खेमे के 22 विधायकों ने अपनी बात रखी है।

Read More News: सिंधिया समर्थक विधायकों से मिलने के लिए कर्नाटक कांग्रेस की रणनीति, होटल के ब…