मोहम्मद शमी की पत्नी कांग्रेस में शामिल, लड़ सकती हैं विधानसभा चुनाव | Hasin Joined Congress:

मोहम्मद शमी की पत्नी कांग्रेस में शामिल, लड़ सकती हैं विधानसभा चुनाव

मोहम्मद शमी की पत्नी कांग्रेस में शामिल, लड़ सकती हैं विधानसभा चुनाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : October 17, 2018/7:09 am IST

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम की मौजूदगी में हसीन कांग्रेस में शामिल हुई। जिसके बाद मुंबई कांग्रेस ने उनका पार्टी में स्वागत किया। बताया जा रहा है कि हसीन आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं।  

ये भी पढ़ें –उम्र का क्राइटेरिया दरकिनार, उम्रदराज मंत्रियों को भी चुनावी मैदान में उतारेगी बीजेपी

बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन के बीच का विवाद अभी भी चल रहा है।  मोहम्मद शमी ने हसीन से खुद की जान का खतरा बताया है। उन्होंने इस संबंध में जेपी नगर के जिलाधिकारी को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए गनर की मांग की है। हसीन और शमी की शादी जून 2014 में हुई थी।

ये भी पढ़ें –जवानों ने बरामद किए 2 स्पाइक होल, नक्सलियों के मंसूबों पर फिरा पानी

शमी और हसीन के बीच हुए विवाद ने मीडिया में खूब सुर्खियां बनाई थी, इस दौरान हसीन ने शमी पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे। उन्होंने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा, मैच फिक्सिंग और अन्य महिलाओं से रिश्ते रखने जैसे कई आरोप लगाए थे। जिसके बाद  कोलकाता पुलिस ने शमी और उनके परिवार के चार लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत मामला दर्ज किया था। लेकिन BCCI की आंतरिक जांच में मोहम्मद शमी को बेकसूर पाया गया था। जिसके बाद शमी को भारतीय टीम के कॉन्ट्रैक्ट में जारी रखा गया था।

वेब डेस्क IBC24