हांथी ने किसान को कुचल कर मार डाला, कवरेज करने गई IBC24 की टीम को भी हांथी ने दौड़ाया, बाल बाल बचे | Hathi crushed and killed the farmer, Hathi also ran the team of IBC24 for coverage, narrowly escaped

हांथी ने किसान को कुचल कर मार डाला, कवरेज करने गई IBC24 की टीम को भी हांथी ने दौड़ाया, बाल बाल बचे

हांथी ने किसान को कुचल कर मार डाला, कवरेज करने गई IBC24 की टीम को भी हांथी ने दौड़ाया, बाल बाल बचे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : October 12, 2019/10:54 am IST

महासमुंद। जिले के कुकराडीह में हाथी ने 62 साल के एक व्यक्ति को रौंद दिया है, जिसके बाद उसकी मौत हो गई है। वहीं खबर बनाने गए आईबीसी24 के रिपोर्टर और कैमरामैन को भी हांथी ने दौड़ा दिया। हांथियों के आंतक से गांव में दहशत का माहौल है। वहीं वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची है, कई ग्रामीण तो अपने घरों को छोड़कर बाहर निकल गए हैं।

यह भी पढ़ें — तीन बच्चों को डूबता देख महिला ने लगा दी छलांग, महिला सहित चारों डूबे, गांव में पसरा मातम

जानकारी के अनुसार मृतक संतु सतनामी नाम के व्यक्ति को हाथी ने मौत के घाट उतार दिया। कुकराडीह गांव जंगल से लगा हुआ है, जहां बुजुर्ग व्यक्ति सायकिल से खेत जा रहा था। इसी दौरान जंगल से निकलकर हांथी ने हमला कर दिया। और ग्रामीण वहां से भाग नही पाया जिसे कुचलकर हांथी ने मार दिया।

यह भी पढ़ें — एसआई की बोलेरो और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, SI डीपी स…

बता दें कि एक बार फिर से वन विभाग की लापरवाही सामने आयी है, देर रात से गांव के पास 2 दंतैल हाथियों ने डेरा जमाया था लेकिन वन विभाग का अमला रात से ही यहां से नदारद है। इस प्रकार कहा जा सकता है कि वन विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही के कारण किसान की मौत हुई है। किसान साइकिल से अपने खेत जा रहा था।

यह भी पढ़ें — अप्रत्यक्ष प्रणाली से चुनाव पर बोले पूर्व सीएम, जनता के निर्णय को बदलने की साजिश, निर्णय का करेंगें विरोध

वहीं IBC24 की टीम खेतों में नष्ट फसल का कवरेज कर रही थी तभी जंगल से निकलकर दंतैल हांथी ने हमारी टीम को वहां से दौड़ा दिया। कवरेज के दौरान संवाददाता संदीप शुक्ला, धनंजय त्रिपाठी और कैमरा पर्सन अय गुर्जर समेत ग्रामीणों को हाथी ने दौड़ा दिया। इन लोगों ने भाग कर किसी तरह अपनी जान बचायी।

यह भी पढ़ें —  मंदी से निपटने हमने बनाई योजना, सीएम ने केंद्र सरकार पर भी साधा निशाना

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/OZKN3aoFCoU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers