हाथरस घटना: CM भूपेश बघेल बोले- मोदी-योगी का शासन प्रजातंत्र के लिए घातक, सांत्वना देने वालों के साथ हो रही मारपीट | Hathras incident: CM Bhupesh Baghel said - Modi-Yogi's rule is fatal to democracy

हाथरस घटना: CM भूपेश बघेल बोले- मोदी-योगी का शासन प्रजातंत्र के लिए घातक, सांत्वना देने वालों के साथ हो रही मारपीट

हाथरस घटना: CM भूपेश बघेल बोले- मोदी-योगी का शासन प्रजातंत्र के लिए घातक, सांत्वना देने वालों के साथ हो रही मारपीट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 2, 2020/1:00 pm IST

रायपुर। उत्तरप्रदेश के हाथरस में सामने आई गैंगरेप वारदात को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बयान दिया है। सीएम ने कहा कि हाथरस की घटना हृदय विदारक है। लेकिन शासन-प्रशासन मामले को छिपाने में लगे हैं।

Read More News: दो अक्टूबरः महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री का जन्मदिन , आज के दिन दो फूल खिले थे.. जिनसे महका हिंदुस्तान’

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ हुए धक्का-मुक्की को लेकर भी बयान दिया है। सीएम ने कहा कि मोदी-योगी का शासन प्रजातंत्र के लिए घातक है। सांत्वना देने वालों के साथ मारपीट हो रही है।

Read More News: जिम से लौट रहे युवक का अपहरण, पिता शिवराज को फोन कर मांगी 50 लाख की फिरौती

बताते चले कि गुरुवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पुलिस ने हाथरस जाने नहीं दिया। राहुल गांधी पीड़ित परिवार से मिलकर उनका हाल जानने पहुंचे थे। लेकिन गांव में तैनात पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। इस बीच पुलिस ने राहुल गांधी को गिरफ्तार ​कर लिया। हालांकि बाद में छोड़ दिया गया।

Read More News: उड़ता रायपुर! औलिया चौक यूनियन क्लब के सामने फल-फूल रहा धंधा, IBC24 के कैमरे में कैद नशे का खेल