भीमा मंडावी मौत के मामले में HC का निर्देश, गृहमंत्री ने कहा- शासन को कोई झटका नहीं | HC's directions in case of death of Bhima Mandavi, Home Minister said- There is no shock to governance

भीमा मंडावी मौत के मामले में HC का निर्देश, गृहमंत्री ने कहा- शासन को कोई झटका नहीं

भीमा मंडावी मौत के मामले में HC का निर्देश, गृहमंत्री ने कहा- शासन को कोई झटका नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : June 25, 2019/10:30 am IST

बिलासपुर। बीजेपी विधायक भीमा मंडावी मौत के मामले में HC से आए निर्देश पर गृहमंत्री ने कहा है कि अदालत के निर्देश से शासन को कहीं कोई झटका नहीं लगा है। मामले की जांच शासन कर रहा है। उन्होंने NIA की जांच पर कहा कि वो अलग जांच है।

बता दें कि NIA ने HC में याचिका लगाई थी, जिसमें कहा गया था कि राज्य शासन मामले की जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। मंडावी की मौत पर गृहमंत्री ने कहा कि शासन की कहीं पर चूक नहीं हुई है, चूक उनकी ओर से हुई थी। मंडावी एक विधायक थे हमारे मित्र थे, मैं भी एक विधायक हूं।

यह भी पढ़ें : बाबा सुबोध दास का देह त्यागने वाला दावा झूठा, लोगों ने हंगामा कर किया पथराव, पुलिस ने बीच-बचाव कर सुरक्षित निकाला 

बता दें कि हाईकोर्ट ने राज्य सरकार के निर्देश पर इस मामले की जांच कर रहे छत्तीसगढ़ पुलिस की जांच पर रोक लगा दी है। अब इस मामले की जांच एनआईए करेगा, इससे पहले इस मामले की जांच छत्तीसगढ़ पुलिस और एनआईए दोनों कर रहे थे।

 
Flowers