भरी सभा में एचडी देवगौड़ा के छलके आंसू, बीजेपी ने साधा निशाना | HD Deve Gowda gets emotional

भरी सभा में एचडी देवगौड़ा के छलके आंसू, बीजेपी ने साधा निशाना

भरी सभा में एचडी देवगौड़ा के छलके आंसू, बीजेपी ने साधा निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : March 14, 2019/11:15 am IST

कर्नाटका। राजनीति के अखाड़े में कब क्या हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही कुछ देखने मिला पूर्व प्रधानमंत्री पूर्व प्रधानमंत्री एच. डी. देवगौड़ा के साथ जब उनपर परिवारवाद का आरोप लगा। सबसे महत्वपूर्ण बात ये रही कि ना सिर्फ एच. डी. देवगौड़ा भावुक हुए बल्कि उनके साथ ही साथ उनके बड़े बेटे
एच डी रेवन्ना और पोते प्रज्वल रेवन्ना भी रो पड़े।

बात दें कि देवगौड़ा की पार्टी से कल ही उम्मीदवारों की लिस्ट घोषित की गई है। जिसमें देवगौड़ा के दोनों पोते निखिल कुमारस्वामी को मांड्या और प्रज्वल रेवन्ना को हासन सीट से लोकसभा का टिकट दिया गया है. इसके बाद देवगौड़ा पर परिवारवाद का आरोप लगा रहा है।

ये भी पढ़ें –यात्री ने रेल मंत्री से बहन के लिए ट्विटर पर मांगी मदद, तत्काल हुई कार्रवाई

आरोप लगने के बाद देवगौड़ा ने हासन में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि चन्नकेशव भगवान और आपके आशीर्वाद से मैंने हासन से प्रज्वल रेवन्ना को मैदान में उतारा है। मेरे लिए सभी प्रमुख हैं। मैंने योग्य उम्मीदवारों को टिकिट देने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि हमने साकलेशपुर में लिंगायत नेता एमएलसी बनाया. लेकिन आरोप है कि मैं केवल अपने बेटों और पोतों को ही सीटें देता हूं। इतना ही नहीं देवेगौड़ा की रोते देख जेडीएस समर्थकों ने उन्हें शांत किया।

ये भी पढ़ें –जोगी के कोरबा से लड़ने पर बोले भूपेश- पहले उनका फाइनल तय हो 

अब देवगौड़ा परिवार के इस रोने धोने को बीजेपी ने मुद्दा बना लिया है। बीजेपी ने कहा कि 2019 के चुनावों के लिए पहला ड्रामा शुरू. यदि ‘रोना’ एक कला है तो एचडी देवगौड़ा और उनका परिवार दशकों से लगातार लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए ‘रोने की कला’ का इस्तेमाल करने में माहिर है।