पहली एक्ट्रेस जिन्होंने लगवाई कोरोना वैक्सीन, शिल्पा शिरोडकर ने शेयर किया अपना अनुभव | he first actress who got the Corona vaccine installed

पहली एक्ट्रेस जिन्होंने लगवाई कोरोना वैक्सीन, शिल्पा शिरोडकर ने शेयर किया अपना अनुभव

पहली एक्ट्रेस जिन्होंने लगवाई कोरोना वैक्सीन, शिल्पा शिरोडकर ने शेयर किया अपना अनुभव

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:46 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:46 pm IST

मुंबई। देश और दुनिया में कोरोना वायरस को लेकर कई वैक्सीन को मंजूरी मिल चुकी है और कई देशों में मिशन मोड पर इन्हें लगाने का काम भी शुरू हो गया है। इस बीच खबर आ रही है कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी कोरोना वैक्सीन लग गई है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shirodkar (@shilpashirodkar73)

पढ़ें- बर्ड फ्लू की एंट्री! 1 महीने के भीतर 4 लाख मुर्गियो…

90 के दशक की एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने यूएई में कोरोना की वैक्सीन लगवा ली है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर कर रखी है।शिल्पा ने वैक्सीन लगने के बाद अपनी खुशी का इजहार भी कर दिया है। एक्ट्रेस के मुताबिक वे बिल्कुल फिट महसूस कर रही हैं और काफी खुश हैं। वे कहती हैं- वैक्सीन लग गई है और मैं सुरक्षित हूं।

पढ़ें- बालोद में 8 और कौओं की मौत, नमूने जांच के लिए भेजे …

बता दें शिल्पा शिरोडकर मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर की बड़ी बहन है। नम्रता ने साउथ स्टार महेश बाबू से शादी की है। यूएई में मिशन मोड पर कोरोना वैक्सीन लगाने का काम जारी है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर का नंबर भी लग गया। अब वे खुद को काफी सुरक्षित महसूस कर रही हैं।

पढ़ें- रमन सिंह पर मंत्री डहरिया का पलटवार, हमेशा झूठ बोलती थी बीजेपी सरकार, कांग्रेस ने वायरल किया…

शिल्पा शिरोडकर की बात करें तो वे 90 के दौर में बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री थी जिन्हें कई फिल्मों में देखा गया था। उन्हें गोपी कृष्ण, दिल ही है और आंखें जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

 

 
Flowers