Latest Rape case 2021 : 8वीं की छात्रा के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ाया हेडमास्टर, ग्रामीणों से कहा- जो करना है कर लो | Latest Rape case 2021 : Head Master Attempt Rape with 8th Class Student

Latest Rape case 2021 : 8वीं की छात्रा के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ाया हेडमास्टर, ग्रामीणों से कहा- जो करना है कर लो

Latest Rape case 2021 : 8वीं की छात्रा के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ाया हेडमास्टर, ग्रामीणों से कहा- जो करना है कर लो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 17, 2021/12:07 pm IST

Latest Rape case 2021

अररिया : देश में कड़े कानून होने के बावजूद रेप और महिलाओं के साथ अत्याचार के मामलों में कमी नहीं आ रही है। बल्कि रोजाना ऐसी घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है। ऐसा ही एक मामला बिहार के अररिया जिले से सामने आया है, जहां स्कूल के हेडमास्टर ने छात्रा के साथ रेप किया है। मामले में पीड़ित छात्रा के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी हेडमास्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: राहुल-दिशा की शादी में श्वेता तिवारी के संग फ्लर्ट करते नजर आए ये सेलेब्स, देखें वायरल वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार हेडमास्टर ने छात्रा के पिता को फोनकर स्कूल भेजने को कहा। हेडमास्टर के कहे अनुसार छात्रा स्कूल पहुंच गई। इसके बाद हेडमास्टर छात्रा को स्कूल के ऊपरी मंजिल के कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। वहीं, जब छात्रा देर तक घर नहीं लौटी को उसके पिता स्कूल पहुंचे। यहां उन्होंने छात्रा और हेडमास्टर को आपत्तिजनक हालत में पाया। 

Read More: दुर्घटनाग्रस्त हुआ चाइम्स एविएशन का ट्रेनिंग विमान, रनवे छोड़कर सड़क पर आया, महिला पायलट सुरक्षित

वहीं, पीड़िता से पूछताछ किए जाने पर उसने बताया कि हेडमास्टर पिछले तीन महीने से राशन और स्कूल ड्रेस देने का लालच देकर जबरन दुष्कर्म कर रहे हैं। साथ ही यह भी बताया कि मना करने पर अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी भी देते हैं। हालांकि पंचों ने मामले को पंचायत स्तर पर सुलझाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी हेडमास्टर पंचायत में नहीं आया और यह कह दिया कि जो करना है कर लो।

Read More: Angry dulha viral video : नई नवेली दुल्हन के नखरे देखकर दूल्हे को आया गुस्सा, बाल पकड़कर मुंह में ठूंस दिया…