Headmaster Misbehave to 8th Class student in Rajnandgaon District | 8वीं की छात्रा ने हेडमास्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, कहा- 1 घंटे तक कमरे में रखा बंद

8वीं की छात्रा ने हेडमास्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, कहा- 1 घंटे तक कमरे में रखा बंद

Reported By: Dheeraj Sharma, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 08 Mar 2019 11:37 PM, Updated On 08 Mar 2019 11:37 PM

राजनांदगांव: जिले के खैरागढ़ विकासखंड से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। शासकीय माध्यमिक स्कूल के ​प्रधान पाठक पर 8वीं की एक छात्रा ने स्कूल के हेडमास्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। छात्रा का यह भी कहना है कि हेडमास्टर ने उसे लगभग 1 घंटे तक कमरे में बंद रखा। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल परिसर में जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी प्रधान पाठक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं, ​शिक्षा विभाग के अधिकारी ने प्रधान पाठक को सस्पेंड करने की बात कही है।

Read More: नकल जांच के नाम पर घिनौनी हरकत,फ्लाइंग स्क्वॉड ने उतरवाए छात्रा के कपड़े, दुखी होकर की खुदकुशी

मिली जानकारी के अनुसार खैरागढ़ विकासखंड के एक स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा ने स्कूल के प्रधान पाठक पर आरोप लागया है कि उसे लगभग 1 घंटे तक कमरे में बंद रखा गया और उससे आरोपी ने अश्लील हरकतें भी की।

Read More: -10वीं की किताब में पढ़ाया जा रहा.. शादी से पहले और बाद में संबंध बन...

जांच के नाम उतरवाए छात्रा के कपड़े
बीते दिनो जशपुर इलाके के एक स्कूल में उड़न दस्ता की टीम ने 10वीं की छात्रा से जांच के नाम पर कपड़े उतरवाए थे। छात्रा इसे बर्दास्त नहीं कर पाई और उसने खुदकुशी कर ली थी।

Web Title : Headmaster Misbehave to 8th Class student in Rajnandgaon District

जरूर देखिये