कुशालपुर इलाके में स्वास्थ्य शिविर लगाकर पीलिया की जांच, लोगों को बांटी जा रही दवाएं, नालियों की साफ-सफाई भी | Health camp imposed for jaundice in kushalpur

कुशालपुर इलाके में स्वास्थ्य शिविर लगाकर पीलिया की जांच, लोगों को बांटी जा रही दवाएं, नालियों की साफ-सफाई भी

कुशालपुर इलाके में स्वास्थ्य शिविर लगाकर पीलिया की जांच, लोगों को बांटी जा रही दवाएं, नालियों की साफ-सफाई भी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : June 15, 2019/5:12 am IST

रायपुर। राजधानी के कुशालपुर इलाके में पीलिया से 8 बच्चों के ग्रसित होने की खबर जैसे ही IBC24 ने दिखाई, प्रशासन हरकत में आ गया। शनिवार को कुशालपुर में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर निगम अमला नालियों की साफ सफाई में जुट गया है। इसके साथ ही लोगों को इसके सावधानी के बारे में बताया जा रहा है। स्वास्थ्य शिविर में जिला चिकित्सालय के डॉक्टर जांच कर मुफ्त में लोगों को दवाओं का वितरण कर रहे हैं।

पढ़ें- संतोष पांडेय बीजेपी प्रदेश सदस्यता अभियान प्रमुख, किरण देव सह प्रमुख नियुक्त, 17 को केंद्रीय बैठक…

बता दें शुक्रवार को कुशालपुर इलाके में 8 बच्चों की पीलिया से ग्रसित होने की खबर हमने दिखाई थी। सभी का उम्र 8 से 10 साल के बीच है और सभी एक ही इलाके से हैं। सभी बच्चों का इलाज जारी है। परिजनों के मुताबिक बच्चों ने बर्फ के गोले खाए थे, जिसके बाद से उनकी तबीयत बिगड़ी है।

पढ़ें- नदी में तब्दील हो गए सवा सौ एकड़ जमीन, किसानों के सामने रोजी रोटी क..

डॉक्टरों के मुताबिक दूषित पानी की वजह से बच्चों को पीलिया में पीलिया फैला है। बहरहाल डॉक्टरों की टीम शिविर लगाकर लोगों की जांच कर रही है। साथ है एहतियात बरतने के साथ लोगों को मुफ्त में दवाएं दी जा रही है।

रेत में दबा मिला भाजपा नेता का शव, उपर लिखा था ‘द एंड’