Health Department issued Doctor's transfer order Before Joining | ये है स्वास्थ्य विभाग का कारनामा, ज्वाइनिंग से पहले ही कर दिया डॉक्टर का तबादला

ये है स्वास्थ्य विभाग का कारनामा, ज्वाइनिंग से पहले ही कर दिया डॉक्टर का तबादला

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 24 Aug 2019 04:54 PM, Updated On 24 Aug 2019 04:54 PM

कोरिया: छत्तीसगढ़ सरकार की नई तबादला नीति के तहत सभी विभागों के अधिकारियों-कर्मचारियों का तबदला लगातार जारी है। इसी बीच अधिकारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जल्दबाजी में अधिकारियों ने ऐसे कर्मचारी का भी नाम तबादला सूची में डाल दिया, जिसकी अभी तक ज्वाइनिंग ही नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि डॉ वाईके किंडो का दो साल पहले भरतपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोटाडोल में चयन हुआ था, लेकिन उन्होंने ज्वाइन नहीं किया था। वहीं, अधिकारियों ने 19 अगस्त को डॉक्टरों का तबादला आदेश जारी किया है, जारी आदेश में डॉ वाईके किंडो का तबादला कर दिया गया है। यह मामला तहसीलदार के निरीक्षण के बाद प्रकाश में आया है।

Read More: पति को चाकू की नोक पर रखकर पत्नी से ​गैंगरेप, घायल पति अस्पताल में भर्ती, पांचो आरोपी फरार

वहीं, दूसरी ओर जशपुर जिले के दुलदुला विकासखंड में पदस्थ बीईओ केपी पटेल का तबादला दो जगहों पर कर दिया गया है। सूची में नम्बर 39 में दुलदुला विकासखंड में पदस्थ बीईओ केपी पटेल को जशपुर जिले के कस्तुरा में शासकीय में तबादला किया गया है।

Read More: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, महंगा होने वाला है रेलवे टिकट! जानिए कितना भार पड़ने वाला है आपकी जेब पर

सूची में दुलदुला विकासखंड में पदस्थ बीईओ केशव प्रसाद पटेल को बीईओ घरघोड़ा के पद पर तबादला किया गया है। इसी तरह अफसरों ने एक ही बीईओ केपी पटेल का दो जगहों पर तबादला कर दिया है। सूची देखने से पता चला है कि अफसरों ने हड़बड़ी की है। यानि मैदानी स्तर पर यह पड़ताल तक नहीं की गई है, कि आखिर किस बीईओ को कहा भेजा गया है।

Read More: OBC आरक्षण पर भाजपा सांसद मोहन मंडावी ने CM भूपेश बघेल की तारीफ में पढ़े कसीदे, दी हितैषी और जननायक की उपाधि

Web Title : Health Department issued Doctor's transfer order Before Joining

जरूर देखिये