अपनी ही कैबिनेट के फैसले के खिलाफ आए मंत्री, कहा- प्रदेश में उपलब्ध रोजगार का पहला हक सूबे के युवाओं का | Health Minister against the government's decision

अपनी ही कैबिनेट के फैसले के खिलाफ आए मंत्री, कहा- प्रदेश में उपलब्ध रोजगार का पहला हक सूबे के युवाओं का

अपनी ही कैबिनेट के फैसले के खिलाफ आए मंत्री, कहा- प्रदेश में उपलब्ध रोजगार का पहला हक सूबे के युवाओं का

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 12, 2019/7:49 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का अपनी ही सरकार के खिलाफ बयान सामने आया है। प्रदेश के बाहरी युवाओं के नौकरी में आयु सीमा बढ़ाने के फैसले का विरोध प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने किया है। तुलसी सिलावट ने कहा कि प्रदेश में रोजगार पर पहला हक हमारे प्रदेश के युवाओं का है।

ये भी पढ़ें- स्कूल शिक्षा विभाग की समीक्षा बैठक स्थगित, सीएम की इस बैठक में होने वाला था

बता दें कि मंगलवार को हुई कैबिनेट की बैठक में तुलसी सिलावट और जयवर्धन सिंह ने कमलनाथ सरकार फैसले का विरोध किया था। बता दें कि मंत्री सिलावट कांग्रेस में ज्योतिरादित्य सिंधिया का काफी खास माना जाता हैं। मालवा के दिग्गज कांग्रेस नेताओं में उनकी गिनती होती हैं। कमलनाथ सरकार के फैसले के खिलाफ उनकी बयानबाजी के कई मायने निकाले जा सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- महापौर मालिनी गौड़ पेश कर रहीं हैं बजट, जानिए आपके लिए क्या है खास

मध्यप्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट नें प्रदेश में भी दूसरे राज्यों की तरह मोहल्ला क्लीनिक खोले जाने की जरुरत बताई है। मंत्री ने कहा कि उनकी सरकार इस दिशा में काम करने की योजना बना रही है।

 
Flowers