मंत्री इमरती देवी के बयान पर स्वास्थ्य मंत्री ने कही ये बात, इधर मिलावटखोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी | Health Minister said this on the statement of Minister Imarti Devi,Here preparations for big action against adulterants

मंत्री इमरती देवी के बयान पर स्वास्थ्य मंत्री ने कही ये बात, इधर मिलावटखोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी

मंत्री इमरती देवी के बयान पर स्वास्थ्य मंत्री ने कही ये बात, इधर मिलावटखोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : August 24, 2019/4:53 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने मंत्री इमरती देवी के सिंधिया को लेकर दिए बयान पर कहा है कि इमरती देवी ने अपनी भावना को व्यक्त किया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को कोई भी जिम्मेदारी दी जाए उसे वो निभाते हैं। फिर उन्हें देश की ,प्रदेश की या फिर महाराष्ट्र की जिम्मेदारी हो।

ये भी पढ़ें: बड़ी चूक, वायुसेना के MI-17 को ही मार गिराया था भारतीय मिसाइल, दोषी अफसरों पर कड़ी 

मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया Mpca चुनाव आने पर इस चुनाव में भी जाएंगे। वहीं प्रदेश में मिलावटखोरों को लेकर कहा कि मिलावट खोरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश की तर्ज पर मध्यप्रदेश में भी मिलावटखोरों कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें: अब इस वाट्सएप नंबर में करिए आंगनबाड़ी केंद्रों की शिकायत, फौरन होगी कार्रवाई

इस दौरान मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि उप्र की तरह ही अब मध्यप्रदेश में भी मिलावटखोरों के खिलाफ आजीवन कारावास की सजा का प्रावधान करेंगे।स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि दोषियों के फेवर में कोई दबाव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/IXIeSyKSDrU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>