स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टरों को लिखा पत्र, गंभीर मरीजों को नुकसान न देने की अपील | Health minister signs letter to doctors, appeals to not harming serious patients

स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टरों को लिखा पत्र, गंभीर मरीजों को नुकसान न देने की अपील

स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टरों को लिखा पत्र, गंभीर मरीजों को नुकसान न देने की अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : June 16, 2019/5:03 pm IST

रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने इन प्रदेश हड़ताल कर रहे डॉक्टरों से पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि गंभीर मरीजों को इलाज मिलना चहिए, और मरीजों को किसी प्रकार का नुकसान न हो इसकी उन्होंने अपील की है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली से लौटे सीएम भूपेश बघेल, जानिए प्रदेश के किन मुद्दों पर हुई प्रधानमंत्री से चर्चा

बता दे कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के आह्वान के बाद पूरे देश के डॉक्टर 17 जून की सुबह 6 बजे से हड़ताल पर जा रहे हैं। अगर ऐसा हुआ तो ये डाक्टरों द्वारा किया गया अब तक का सबसे बड़ा आंदोलन होगा। रायपुर सहित छत्तीसगढ़ में भी इसका असर रहेगा।

ये भी पढ़ें: किरन्दुल संघर्ष समिति ने की सीएम से मुलाकात, आश्वासन पर जताया भरोसा

पूरे छत्तीसगढ़ के सरकारी और प्राइवेट डॉक्टर इलाज नहीं करेंगे। हालांकि इमरजेंसी सेवा को इससे अलग रखा गया है। बता दें कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने कहा है कि हम अस्पतालों में डॉक्टरों की सुरक्षा चाहते हैं। साथ ही कहा कि कोलकाता में मेडिकल छात्र बेहद डरे हुए हैं। सड़कों पर हिंसा शुरू हो गई हैं। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि समाज हमारे साथ आएं। कोलकाता में हुई हिंसा के आरोपियों को सजा हो। अस्पतालों में हिंसा के खिलाफ केंद्रीय कानून लागू होने की मांग की है।