मंत्री सिंहदेव का बड़ा बयान, कहा- कार्यकर्ताओं में असंतोष, इससे इनकार नहीं किया जा सकता | Health Minister Singhdev said - There is a sense of dissatisfaction among the workers, it cannot be denied. Problems will be resolved soon

मंत्री सिंहदेव का बड़ा बयान, कहा- कार्यकर्ताओं में असंतोष, इससे इनकार नहीं किया जा सकता

मंत्री सिंहदेव का बड़ा बयान, कहा- कार्यकर्ताओं में असंतोष, इससे इनकार नहीं किया जा सकता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 23, 2020/9:32 am IST

अंबिकापुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सरगुजा प्रवास के दौरान जोन कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे। यहां टीएस सिंह देव ने न सिर्फ कार्यकर्ताओं और नेताओं की समस्याएं सुनी बल्कि उसके तत्काल निराकरण के लिए भी पहल की है।

ये भी पढ़ें-  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे ग्वालियर, बोले- यह थोपा गया चुनाव है..बीजेपी की

बैठक के दौरान मीडिया से बात करते हुए मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि कार्यकर्ताओं में असंतोष का भाव है इससे इनकार नहीं किया जा सकता है,क्योंकि लंबे समय बाद सरकार आई है और कार्यकर्ताओं को लग रहा है कि अपनी सरकार होने के बावजूद उन्हें महत्व नहीं मिल पा रहा है। इन्हीं गलतफहमियों को दूर करने के लिए जोन कार्यकर्ताओं की बैठक ली जा रही है । स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि हमारे सामने आ रही समस्याओं का निराकरण कर व्यवस्थाएं दुरुस्त करने की कवायद की जा रही है।

ये भी पढ़ें- पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा, हमसे गलती हो गई हनी ट्रेप जैसे मामले में एक महीने मे ही रिजल्ट आना चाहिए था

दरअसल मंत्री बनने के बाद टीएस सिंह देव की व्यस्तता बढ़ गई है और कार्यकर्ता सीधे उनसे मुखातिब नहीं हो पा रहे हैं। यही कारण है कि मंत्री टीएस सिंहदेव ने सीधे कार्यकर्ताओं तक पहुंचने के लिए अलग-अलग जोन के हिसाब से कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाकर उनकी समस्याएं सुनी जा रही हैं। 
टीएस सिंहदेव ने कहा कि कार्यकर्ताओं के असंतोष की बात से इनकार करना सच्चाई से इनकार करने की बात होगी, ऐसे में इसे बेहतर कैसे किया जा सकता है इस पर पहल की जा रही है ।

 
Flowers