कोरोना संक्रमण पर मंत्री सिहदेव का बड़ा बयान, कहा- दो हफ्ते के भीतर कम हो सकती है रफ्तार, लेकिन... | Health Minister TS Singhdeo Says may be Control Corona Speared in September Last

कोरोना संक्रमण पर मंत्री सिहदेव का बड़ा बयान, कहा- दो हफ्ते के भीतर कम हो सकती है रफ्तार, लेकिन…

कोरोना संक्रमण पर मंत्री सिहदेव का बड़ा बयान, कहा- दो हफ्ते के भीतर कम हो सकती है रफ्तार, लेकिन...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : September 3, 2020/11:05 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, यहां रोजाना हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, मौत के आंकड़ों में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। छत्तीसगढ़ में हालात काबू से बाहर होते नजर आ रहे हैं। इसी प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कोरोना संक्रमण को लेकर बड़ा बयान दिया है। सिंहदेव ने कहा है कि सितंबर माह के तीसरे सप्ताह में प्रदेश में कोरोना की रफ्तार कम हो सकती है, लेकिन बाद में फिर तेजी की आशंका है।

Read More: IBC24 की खबर का असर, EOW करेगा अमानक चावल बांटने की जांच, सीएम शिवराज ने दिए निर्देश

मंत्री सिंहदेव ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हए कहा है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार सितंबर के तीसरे हफ्ते के बाद सकती है। संभावना है कि दो हफ्ते के भीतर संक्रमण की रफ्तार कम हो सकती है। लेकिन सितंबर के बाद मामले फिर तेज़ी से बढ़ने का भी अशंका है। वहीं, बढ़ते मामले और घटते रिकवरी रेट पर सिंहदेव ने कहा कि जांच बढ़ने की वजह से मरीजों की संख्या बढ़ी है, लेकिन मृत्यु दर काफी नियंत्रित है।

Read More: गर्भवती पत्नी को परीक्षा दिलाने चलाई 1,176 किलोमीटर स्कूटी, पत्नी को शिक्षक बनाना चाहता है दसवीं पास धनंजय मांझी

बता दें कि कल जारी हुए मेडिकल बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में अब तक 35683 मामले आ चुके हैं। जिसमें 18220 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं और 17164 मरीजों का उपचार डॉक्टरों की निगरानी में जारी है। वहीं, प्रदेश में अब तक 299 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: सुशांत मामला : एनसीबी ने एक अन्य संदिग्ध को गिरफ्तार किया