स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का नया अंदाज़ देख चौंकी जनता, बाइक चलाते निकले निरीक्षण पर | Health Minister TS Singhdev running the bike, on the inspection

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का नया अंदाज़ देख चौंकी जनता, बाइक चलाते निकले निरीक्षण पर

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का नया अंदाज़ देख चौंकी जनता, बाइक चलाते निकले निरीक्षण पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : May 14, 2019/10:00 am IST

अंबिकापुर। मंगलवार को प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव एक अलग ही रूप में नजर आए। मंत्री टीएस सिंह देव ने सिर पर हेलमेट लगाया और खुद बाइक चलाते हुए रिंग रोड के निरीक्षण के लिए निकल गए। इस दौरान उन्होंने काम को लेकर जहां अपनी नाराजगी जाहिर की तो वहीं गड़बड़ी की शिकायत पर जांच कर कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं दरअसल अंबिकापुर में बन रहे रिंग रोड का निर्माण काफी लंबे समय से चल रहा है 11 किलोमीटर के रिंग रोड के लिए करीब 96 करोड रुपए स्वीकृत किए गए हैं। यह काम 2018 तक पूर्ण हो जाना था मगर तय समय सीमा के बाद भी अब तक निर्माण कार्य अधूरा है और इसके निर्माण को लेकर भी लगातार शिकायतें मिल रही हैं लोगों ने यह भी शिकायत की कि मंत्री, नेता, अफसर तो अपनी गाड़ियों में गुजर जाते हैं जिससे रिंग रोड के निर्माण को लेकर की जा रही लापरवाही उजागर नहीं होती।
ये भी पढ़े –प्रियंका गांधी के रोड शो पर खड़ा हुआ विवाद, बीजेपी ने मोटर व्हीकल एक्ट के उल्लंघन का लगाया आरोप

ऐसे में लोगों की शिकायत पर मंत्रियों ने निरीक्षण किया बल्कि अपनी लग्जरी कार छोड़कर खुद सिर पर हेलमेट लगाकर बाइक से रिंग रोड के निरीक्षण के लिए निकल गए इस दौरान प्रशासनिक महकमा भी मौजूद रहा और ठेकेदार को भी निर्माण कार्य में तेजी लाये जाने और गुणवत्ता युक्त निर्माण के लिए निर्देश दिए गए मंत्र टीएस सिंह देव ने अलग-अलग जगहों पर रुक कर ना सिर्फ निर्देश दिए बल्कि यह भी कहा कि निर्माण कार्य गुणवत्ता को लेकर आ रही शिकायतों के मामले में जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। ऐसे में कहा जा सकता है कि लगातार मिल रही शिकायतों से मंत्री खुद निरीक्षण करने निकले हैं और इसके पहले भी उन्होंने रिंग रोड निर्माण को लेकर असंतोष जाहिर किया था ऐसे में देखना होगा कि अब रिंग रोड निर्माण में किस तरह का सुधार होता है और आखिर अधूरा रिंग रोड कब निर्माण पूरा हो पाता है।