मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, कहा- छत्तीसगढ़ न तो राजस्थान है और न मध्यप्रदेश, ऐसी कोई संभावना नहीं | Health Minister TS Singhdev says- Chhattisgarh is neither Rajasthan nor Madhya Pradesh

मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, कहा- छत्तीसगढ़ न तो राजस्थान है और न मध्यप्रदेश, ऐसी कोई संभावना नहीं

मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, कहा- छत्तीसगढ़ न तो राजस्थान है और न मध्यप्रदेश, ऐसी कोई संभावना नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 13, 2020/11:05 am IST

रायपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच तकरार के चलते सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। राजस्थान में मचे सियायी बवाल को लेकर देशभर के कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बड़ा बयान दिया है। सिंहदेव ने कहा है कि राजस्थान में समय पर सब बेहतर होगा।

Read More: पाकिस्तान के पड़ोसी देश में 70 फीसदी सांसद कोरोना की चपेट में, पिछले 24 घंटे में 172 नए केस

वहीं, उन्होंने छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार को लेकर कहा कि यहां ऐसा कुछ नहीं होने वाला। छत्तीसगढ़ न तो राजस्थान है और न ही मध्यप्रदेश है। छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया हैं और रहेंगे। यहां किसी प्रकार की कोई संभावना नहीं है।

Read More: छत्तीसगढ़ में व्याख्याता, शिक्षक और सहायक शिक्षकों की निकली भर्ती, आवेदन की अंमित तारिख 21 जुलाई

गौरतलब है कि राजस्थान में विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर सचिन पायलट को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया गया था। इसी बात सचिन पायलट नाराज हो गए हैं। फिलहाल सचिन पायलट दिल्ली में हैं। कल ये खबरें आई थी कि सचिन पायलट ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की थी और वे आज भाजपा का दामन थाम सकते हैं। ​लेकिन फिलहाल ये सिर्फ कयास मात्र है।

Read More: एक्टर रंजन सहगल का निधन, अस्पताल पहुंचने के कुछ समय बाद ही थम गई सांसें

 
Flowers