स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव आज दिल्ली से लौटेंगे रायपुर, कांगेस कार्यकर्ताओं से करेंगे चर्चा | Health Minister TS Sinhadev will return from Delhi today, discussions with Congress workers

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव आज दिल्ली से लौटेंगे रायपुर, कांगेस कार्यकर्ताओं से करेंगे चर्चा

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव आज दिल्ली से लौटेंगे रायपुर, कांगेस कार्यकर्ताओं से करेंगे चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : June 8, 2019/1:15 am IST

रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव शनिवार को राजीव भवन पहुंचकर शाम 4 बजे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर चर्चा करेंगे। आज छत्तीसगढ़ के पंचायत एवं ग्रामीण विकास तथा स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव आज नई दिल्ली से लौटेंगे। वे 8 जून को 11 बजे दिल्ली से नियमित उड़ान द्वारा रायपुर के लिए रवाना होंगे, और दोपहर 02 20 बजे रायपुर पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें: सर्वर डाउन का बहाना बनाकर राशन दुकान संचालक ने नहीं दिया राशन, बुजुर्ग ने भूख से तोड़ा दम

राजधानी में टीएस सिंह देव कई स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे, जिसके बाद सिंहदेव रात 09. 50 बजे रायपुर से दुर्ग-अंबिकापुर एक्सप्रेस द्वारा अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे। वे 9 जून को सुबह 08:20 बजे अंबिकापुर पहुंचकर वहां विभिन्न स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: इस अस्पताल में इलाज करवाने से पहले मरीज भी सोचते हैं सौ बार, जानिए क्या है वजह

बता दे कि दिल्ली दौरे पर रहे छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री श्री टीएस सिंहदेव ने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन से शुक्रवार को नई दिल्ली में मुलाकात कर अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज में आगामी सत्र को जीरो ईयर घोषित करने के निर्णय पर पुनर्विचार का अनुरोध किया है। उन्होंने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री को अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज में उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी देते हुए कहा कि विभाग लोगों के इलाज और चिकित्सा शिक्षा के लिए वहां सभी सुविधाएं जुटाने के लिए तेजी से काम कर रही है।