MCU के पूर्व कुलपति बीके कुठियाला की जमानत अर्जी पर सुनवाई पूरी, कल आ सकता है फैसला | hearing in supreme court on Former MCU vice chancellor bk kuthiala

MCU के पूर्व कुलपति बीके कुठियाला की जमानत अर्जी पर सुनवाई पूरी, कल आ सकता है फैसला

MCU के पूर्व कुलपति बीके कुठियाला की जमानत अर्जी पर सुनवाई पूरी, कल आ सकता है फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 19, 2019/12:59 pm IST

जबलपुर: माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी के पूर्व कुलपति बीके कुठियाला की अग्रिम जमानत याचिका पर जबलपुर हाईकोर्ट ने सुनवाई की। मामले मे कोर्ट ने सुनवाई पूरी कर ली और अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। उम्मीद जताई जा रही है कि कोर्ट शनिवार को अपना फैसला सुना सकती है। बता दें फिलहाल पूर्व कुलपति कुठियाला फरार चल रहे हैं।

Read More: सुरेन्द्रनाथ सिंह को 30-30 हजार के मुचलके पर जमानत, सड़कों पर CM कमलनाथ का खून बहाने की कही थी बात

कोर्ट में ईओडब्ल्यू ने प्रो. कुठियाला को फरार घोषित करने के लिए कोर्ट में धारा 82 के तहत आवेदन दिया था। लेकिन कुठियाला की ओर से वकील ने आवेदन प्रस्तुत कर कोर्ट को बताया कि प्रो. कुठियाला फरार नहीं हैं, वे 18 जुलाई के बाद स्वयं कोर्ट में हाजिर हो जाएंगे।

Read More: वेटनरी यूनिवर्सिटी के कुलपति को गिरफ्तार करवाने वाले को 51 हजार का ईनाम, जानिए क्या है मामला

गौरतलब है कि माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कुलपति बीके कुठियाला पर अवैध नियुक्तियों और आर्थिक अनियमितताओं का आरोप है। मामले में ईओडब्ल्यू एफआईआर दर्ज की है। इस मामले को लेकर कुलपति बीके कुठियाला ने अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी।

Read More: 7th Pay Commission: UPSC में निकली भर्ती, 7वें वेतन आयोग के अनुसार मिलेगी सैलरी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/024G2DlBHHU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>