एफआईआर के खिलाफ अभिषेक सिंह की याचिका पर सुनवाई बढ़ी, अब 22 जुलाई को होगी सुनवाई | Hearing on Abhishek Singh's plea against FIR on July 22

एफआईआर के खिलाफ अभिषेक सिंह की याचिका पर सुनवाई बढ़ी, अब 22 जुलाई को होगी सुनवाई

एफआईआर के खिलाफ अभिषेक सिंह की याचिका पर सुनवाई बढ़ी, अब 22 जुलाई को होगी सुनवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : July 8, 2019/8:07 am IST

बिलासपुर। चिटफंड कंपनी अनमोल इंडिया के फर्जीवाड़े मामले में पूर्व सीएम रमन सिंह के पुत्र अभिषेक सिंह की याचिका पर सुनवाई की तारीख बढ़ गई है। अब इस मामले में 22 जुलाई को सुनवाई होगी।

read more :17 राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, दृश्यता कम होने की वजह से विमानों की आवाजाही पर पड़ा असर

बता दें कि पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे और पूर्व सांसद अभिषेक सिंह सहित 20 के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। अम्बिकापुर में निवेशकों के द्वारा मामला दर्ज कराया गया था। अभिषेक ने इस मामले में हाईकोर्ट में याचिका लगाई है, इस पर सोमवार को सुनवाई होना था।

read more : मध्यप्रदेश के श्रम मंत्री का बयान, ज्योतिरादित्य सिंधिया को बनाया जाए कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष

अंबिकापुर के प्रेम सागर गुप्ता ने विशेष न्यायाधीश की अदालत में पेश परिवाद में बताया है कि अनमोल इंडिया कंपनी में उन्होंने निवेश किए थे। तय अवधि पूरी हो जाने के बावजूद राशि वापस नहीं की गई। अचानक कंपनी का दफ्तर बंद कर दिया गया। विशेष न्यायाधीश की अदालत ने धारा 156 (3) दंड प्रक्रिया संहिता के अधीन अपराध पंजीबद्ध करने के आदेश दिए थे।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/qGQZTKAkEBo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers