राजधानी समेत इन 12 जिलों में होगी अति भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट | Heavy rain will in 12 districts including the Bhopal, Meteorological Department issued alert

राजधानी समेत इन 12 जिलों में होगी अति भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

राजधानी समेत इन 12 जिलों में होगी अति भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : June 29, 2020/1:22 pm IST

भोपाल। प्रदेश में अगले कुछ घंटों बाद मौसम में जबरदस्त बदलाव होगा। मौसम विभाग ने 12 जिलों में अति भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा प्रदेश के अन्य जिलों में भी गरज-चमक के साथ हल्की से माध्यम बारिश होगी।

Read More News: पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान, ‘गांधी नहीं गोडसे की फॉलोवर हैं प्रज्ञा ठाकुर, मंत्रिमंडल विस्तार पर बढ़ेगी भाजपा में कलह’

बता दें कि प्रदेश में मानसून की पहली बारिश बरस कर थम चुकी है। वहीं अब फिर से बने सिस्टम की वजह से 12 जिलों में भारी बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताई है। उल्लेखनीय है कि प्रदेश में मानसून के सक्रिय होने से किसान भी खेती किसानी के काम में जुट गए हैं।

Read More News: मंत्रालय में पदस्थ एक और कर्मचारी की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, अब तक 8 केस मिले

इधर राजधानी भोपाल, इंदौर में बारिश के थमने के बाद गर्मी में बढ़ोतरी हो गई थी। सूरज के तेवर से भारी उमस पड़ रही थी। वहीं अब मौसम में बदलाव के साथ लोगों को राहत मिलेगी।

Read More News: राजधानी रायपुर में 4 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, इन ​इलाकों से मिले संक्रमित, देखिए

इन जिलों में भारी बारिश की संभावना
मध्यप्रदेश के रीवा, विदिशा, भोपाल, सतना, कटनी, उमरिया, जबलपुर, राजगढ़, सीहोर, रायसेन, सीधी के लिए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया। इसके अलावा प्रदेश के अन्य जिलों में हल्की से मध्यम बारिश के आसार बने हुए हैं।

Read More News: तेल के बढ़ते दामों को लेकर पूर्व मंत्री सज्जन ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- देश को आप नहीं अडानी, अंबानी ही चला रहे हैं.