भारी वर्षा से अस्पताल में आई बाढ़! मरीजों की हालत देखकर हैरान रह जाएंगे आप... देखिए वीडियो | Heavy rains flood the hospital! You will be surprised to see the condition of patients ... Watch video

भारी वर्षा से अस्पताल में आई बाढ़! मरीजों की हालत देखकर हैरान रह जाएंगे आप… देखिए वीडियो

भारी वर्षा से अस्पताल में आई बाढ़! मरीजों की हालत देखकर हैरान रह जाएंगे आप... देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : July 15, 2020/2:05 pm IST

हैदराबाद। शहर में भारी वर्षा के बाद हैदराबाद के उस्मानिया जनरल अस्पताल में पानी भर गया है। अस्पताल के मरीजों के वार्ड में पानी भर जाने से मरीजों को जमीन में पैर रखना भी मुश्किल हो गया है। तेलंगाना में लगातार बारिश का दौर जारी है। आज भी हैदराबाद सहित आसपास के कई इलाकों में तेज बारिश हुई।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के सरकारी स्कूलों से अन्य राज्यों को सबक लेने की जरूरत, 396 स्कूलों मे…

देश के कई इलाकों में मानसून अपना असर दिखा रहा है और तमाम जगहों पर झमाझम बारिश हो रही है। उत्तर भारत से लेकर मध्य भारत तक और दक्षिण में भी मानसून का खासा असर दिखाई दे रहा है। आलम ये है कि मौसम विभाग ने देश के कई प्रदेश को लेकर अलर्ट जारी किया है। राजधानी दिल्ली और आसपास के कई इलाकों में धूलभरी आंधी के साथ बारिश हो रही है।

ये भी पढ़ें: भारतीय संविधान में जाति आधारित आरक्षण अनिवार्य जैसा कोई प्रावधान नह…

दिल्ली-एनसीआर में कड़ी धूप के बाद मौसम का मिजाज अचानक बदला और तेज बारिश हुई। मौसम विभाग ने नोएडा सहित पूरे एनसीआर, दिल्ली, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में तेज बारिश की संभावना जताई है। इसी तरह उत्तराखंड, मध्यप्रदेश के भी कई जिलों में भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें: एक और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष हुए कोरोना संक्रमित, तेजस्वी यादव ने कहा…