हैलो मैं मुख्यमंत्री रमन सिंह बोल रहा हूं......

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 10 Oct 2017 06:56 PM, Updated On 10 Oct 2017 06:56 PM

 

मरवाही ब्लाक के पथर्रा गांव का कृषक लालजी यादव रोज तरह अपने खेती किसानी के काम लगा ही था कि अचानक उसके मोबाइल की घंटी बजने लगी लालजी यादव ने जैसे ही फोन रिसीब किया उधर से आवाज आई हैलो जय छत्तीसगढ जय जोहार मैं मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह बोलत हव । अचानक से अपने मोबाईल पर प्रदेश के मुख्या का फोन आने से कुछ सेकंड के लिए लालजी यादव सोच में पड़ गए कि क्या वाकई वह छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री से बात कर रहा है। फिर लाल जी यादव ने मुख्यमंत्री की आवाज पहचानते हुये मुख्यमंत्री से कहा हेल्लो मंत्री साहब नमस्कार मैं लाल जी यादव मरवाही के पथर्रा से बोलत हव।

बोनस तिहार कार्यक्रम से घर पहुंचने के पहले ही किसानों के खातों में पहुंचेगी बोनस राशि 

मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह मंत्रालय से जनता से सीधे जनसंवाद करने के लिए जनसंवाद परियोजना चला रखी है। और राज्य सरकार के संचालित योजनाओं व नीतियों पर जनता से फीडबैक लेने उन्हांेने मंत्रालय में स्थापित आधुनिक काल सेंटर से बिलासपुर जिले के मरवाही ब्लाक के ग्राम पंचायत पथर्रा निवासी लालजी यादव को उसके मोबाइल पर फोन कर योजनाओं की जानकारी ली। राशन दुकान मा चावल मिलथे केतका समय लगथे.....गांव मा शौचालय के का स्थिती हवाय ...डाॅ. रमन सिंह सार्वजनिक वितरण प्रणाली अंतर्गत राशन दुकानों में राशन मिलने और गडबडी संबंधित जानकारी ली तब किसान ने गांव में राशन दुकान के द्वारा चना घोटाले की जानकारी दी साथ ही गांव में शौचालय का निर्माण आधे अधूरे स्थिति की भी जानकारी दी।

छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल पर वैट नहीं घटाएगी सरकार..

गांव में एक ट्रांसफारमर होने के कारण खेत में सिचांई में दिक्क्त होती है जिसके कारण फसल भी सूख गई है। साथ ही गांव में स्कूलों और आंगन बाड़ी की जानकारी भी मुख्यमंत्री ने लालजी से ली। इस प्रकार से आम जनता के बीच मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह का फोन आने से जनता खुश हैं और उनका कहना कि इससे हमें अपने गांव की समस्या बताने का अवसर मिलेगा। वहीं 4 दिन पहले भी पेंड्रा ब्लाक तिलोरा गांव में छात्रपाल यादव के फोन पर भी मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह का फोन आया था जिसमें उनके द्वारा फसल बीमा राशि न मिलने संबंधित कई गांव की समस्या बताई गई थी। शरद अग्रवाल, IBC24 पेंड्रा

Web Title : Hello dr. raman singh speaking

जरूर देखिये