जिले के पांचो ब्लॉक से एक साथ एक ही समय पर निकाली गई 'हेलमेट जागरूकता रैली', जनप्रतिनिधियों ने चलाई 10 किमी बाइक | Helmet Awareness Rally was taken out from the five blocks of the district at the same time

जिले के पांचो ब्लॉक से एक साथ एक ही समय पर निकाली गई ‘हेलमेट जागरूकता रैली’, जनप्रतिनिधियों ने चलाई 10 किमी बाइक

जिले के पांचो ब्लॉक से एक साथ एक ही समय पर निकाली गई 'हेलमेट जागरूकता रैली', जनप्रतिनिधियों ने चलाई 10 किमी बाइक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : February 19, 2020/3:46 pm IST

कोरिया। जिले में आज एक साथ और एक ही समय पर 5 ब्लॉकों में हेलमेट जागरूकता रैली निकाली गई। कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़, बैकुंठपुर, जनकपुर, खड़गवां और सोनहत ब्लॉक में प्रशासन ने एक सा​थ रैली निकाल कर लोगों को हेलमेट लगाकर वाहन चलाने के लिए जागरूक किया।

ये भी पढ़ें:26 IPS अफसरों का तबादला सूची जारी, देखिए सूची

ट्रेफिक नियमों को अनदेखा करने से हो रही मौंते और सुरक्षा में लापरवाही के कारण हो रहे सड़क हादसों को रोकने, वाहन चालकों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर लोगों को जागरूक बनाने के लिए प्रशासन ने सड़क सुरक्षा मुहिम शुरू की है, इसी कड़ी में आज एक समय मे एक साथ जिले के पांच विकासखंड मुख्यालयों से रैली निकाली गई। प्रशासन द्वारा आयोजित इस रैली में काफी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया, जिले के जनप्रतिनिधियों ने भी शामिल होकर कार्यक्रम को उत्साहपूर्ण बनाया। रैली में जनप्रतिनिधियों ने हेलमेट पहनकर 10 किलोमीटर तक बाइक चलाई।

ये भी पढ़ें: नक्सल समस्या को लेकर मंत्री कवासी लखमा का विवादित ब…

मनेंद्रगढ़ ब्लॉक में आयोजित रैली आमाखेरवा मैदान से शुरू होकर शहर के मध्य से होते हुए नई लेदरी तक गई और वापस आकर मैदान में समाप्त हुई। इस दौरान, विधायक विनय जायसवाल, नगरपालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल, उपाध्यक्ष कृष्ण मुरारी तिवारी, जनपद अध्यक्ष डाक्टर विनय शंकर सिंह, उपाध्यक्ष राजेश साहू भी शामिल रहे।

ये भी पढ़ें: ओह माई गॉड ! इतनी बड़ी मात्रा में पकड़ा गया गांजा, …