हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी को लेकर किए कई खुलासे, बोलीं- मैं नहीं चाहती थी कि... | Hema Malini expose of revelations about Dharmendra's first wife

हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी को लेकर किए कई खुलासे, बोलीं- मैं नहीं चाहती थी कि…

हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी को लेकर किए कई खुलासे, बोलीं- मैं नहीं चाहती थी कि...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:07 am IST

मुंबई। परदे के पीछे बॉलीवुड एक्ट्रेस के रिश्तों की कई कहानियां फैंस को सुनने को मिलती है। बनते बिगड़ते रिश्तों की एक ऐसे ही सच्चाई को उजागार किया है हेमा मालिनी ने। बालीवुड अभिनेत्री और भाजपा नेता हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी के बारे में खुलकर बातें की हैं। उन्होंने प्रकाश कौर से अपने रिश्तों और धर्मेंद्र से शादी के दौर को लेकर भी कई खुलासे किए हैं।

यह भी पढ़ें-दिग्विजय सिंह के विधायक भाई ने की शिवराज से मुलाकात, बीजेपी में शाम…

जब धरम जी से हुई शादी

धर्मेंद्र की पहली पत्नी की जिक्र करते हुए हेमा ने कहा, ‘मैंने धरम जी से शादी जरूर की थी लेकिन मैं नहीं चाहती थी कि इस शादी से किसी को भी दुख पहुंचे। उनकी पहली पत्नी और बच्चों ने कभी अपनी जिंदगी में मेरा दखल महसूस नहीं किया। मैंने धर्मेंद्र को शादी के बाद भी कभी अपने पहले परिवार से अलग नहीं किया’। हेमा ने इस तरह धर्मेंद्र से अपनी शादी और प्रकाश कौर के साथ रिश्तों के बारे में कम शब्दों में ही सारी बात कह डाली।

यह भी पढ़ें-क्लर्क को गोली मारकर लूट लिए साढ़े चार लाख, तीन युवकों ने बैंक परिस…

बता दें कि हेमा मालिनी ने हाल ही में डेक्कन क्रॉनिकल से बातचीत की। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने राजनीतिक करियर से लेकर पर्सनल लाइफ तक, हर एक पहलू पर बात की। उन्होंने कहा कि ‘मैं और धर्मेंद्र इस उम्र में भी एक दूसरे का ख्याल रखते हैं। मैंने जब धरम जी को पहली बार देखा था, मुझे पता चल गया था कि वो मेरे लिए ही बने हैं। मैंने तभी तय कर लिया था कि इसी इंसान के साथ मैं अपनी जिंदगी गुजारना चाहती हूं’।

मैंने कभी नहीं दिया दखल

बता दें कि धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी जरूर की है लेकिन अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को छोड़ा नहीं है। प्रकाश, धर्मेंद्र को तलाक नहीं देना चाहती थीं इसलिए धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म कबूल किया और हेमा मालिनी से शादी की। वो अपने दोनों परिवार के साथ अकसर समय बिताते नजर आ जाते हैं। बीते दिनों धर्मेंद्र अपने पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म के प्रमोशनल ईवेंट्स पर नजर आए थे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/6ulyCHm1DEY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers