Amit jogi latest news, High Court refuse bail petition of Amit Jogi, amit jogi refered to apollo hospital | जूनियर जोगी को हाईकोर्ट से झटका, जमानत याचिका हुई खारिज, तबीयत बिगड़ने के बाद अपोलो अस्पताल से किया गया रेफर...

जूनियर जोगी को हाईकोर्ट से झटका, जमानत याचिका हुई खारिज, तबीयत बिगड़ने के बाद अपोलो अस्पताल से किया गया रेफर...

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 11 Sep 2019 04:12 PM, Updated On 11 Sep 2019 06:36 PM

बिलासपुर: नागरिकता छीपाने के आरोप में जेल की सलाखों के बीच पहुंचे अमित जोगी की जमानत याचिका पर बुधवार को हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर जोगी को जमानत देने से इनकार कर दिया है। साथ ही मामले की सुनवाई में जोगी को वरियता नहीं मिलेगी। कोर्ट ने जोगी की केस डायरी को तलब करने का अदेश किया है। आदेश के अनुसार अगली सुनवाई में केस डायरी पेश किया जाएगा।

Read More: नए मोटर व्हीकल एक्ट में भाजपा शासित राज्य की सरकार ने किया संशोधन, भड़के गडकरी, कही ये बात...

वहीं, खबर यह भी है कि अमित जोगी की हालत को देखते हुए अपोला अस्पताल से रेफर कर दिया गया है। जोगी को एंबुलेंस से रायपुर ले जाने की खबर मिल रही है। हालांकि अभी अधिकारियों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

Read More: 130 अरब डॉलर सेनाओं पर खर्च करेगी केंद्र सरकार, इन हथियारों को तैयार करने पर होगी नजर

बता दें कि नागरिकता ​छीपाने के आरोप में अमित जोगी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जेल पहुंचने के कुछ देर बाद ही जोगी की तबीयत बिगड़ने लगी थी, जिसके बाद उन्हें गौरला अस्पताल में जांच के लिए लाया गया था। वहीं, दो दिन पहले उन्हें सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Read More: 19 लाख के इनामी 6 माओवादियों ने किया आत्मसमर्पण, नक्सली कमांडर और डिप्टी कमांडर दे चुके थे बड़ी वारदातों को अंजाम

Web Title : Amit jogi latest news, High Court refuse bail petition of Amit Jogi, amit jogi refered to apollo hospital

जरूर देखिये