हाई प्रोफाइल डांसर की सरेआम सड़क पर हत्या, एक बड़े नेता से चल रहा था अफेयर | High profile dancer murdered on the street publicly, an affair was going on with a big leader

हाई प्रोफाइल डांसर की सरेआम सड़क पर हत्या, एक बड़े नेता से चल रहा था अफेयर

हाई प्रोफाइल डांसर की सरेआम सड़क पर हत्या, एक बड़े नेता से चल रहा था अफेयर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : December 29, 2020/6:35 am IST

मॉस्को। रूस में एक हाई प्रोफाइल डांसर की सरेआम सड़क पर हत्या हो गई है, इस हत्याकांड के बाद कई गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं, कहा जा रहा है कि 30 वर्षीय हाई प्रोफाइल रसियन डांसर नतालिया प्रोनीना का एक बड़े रसूखदार नेता से अफेयर चल रहा था, ये प्रेम प्रसंग ही उसकी हत्या की वजह माना जा रहा है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नतालिया का रूस के बड़े राजनेता से अफेयर चल रहा था, जिसकी भनक नेता की बीवी के लग गई थी, कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि डांसर नतालिया प्रोनीना की हत्या नेता की पत्नी ने ही कराई है।

ये भी पढ़ें: सऊदी: ऐक्टिविस्ट लुजैन अल-हथलौल को 6 साल जेल की सजा, परिवार का आरोप- कोड़ों स…

The Sun में छपी खबर के मुताबिक नतालिया प्रोनीना की हत्या तब की गई जब वह अपने कोरियोग्राफी सेशन से वापस अपने घर लौट रही थी, इसी दौरान एक शख्स ने सरेआम उसे गोलियों से भून दिया, इस शख्स ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था और गॉगल्स पहने हुए थे। नतालिया पर हमला करने के बाद हमलावर ने मौके पर स्टन ग्रेनेड छोड़ दिया था जिससे कुछ समय के लिए अफरा तफरी का माहौल रहा, तेज रोशनी का फायदा उठाकर हमलावर वहां से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: ट्रंप प्रशासन सत्ता हस्तांतरण दल को राष्ट्रीय सुरक्षा संबंधी सभी सू…

मॉस्को पुलिस ममाले की जांच में जुट गई है, पुलिस को पता चला है कि डांसर का नेता अफेयर होने की जानकारी जैसे ही नेता की पत्नी को पता चली उसके बाद से डांसर को धमकियां मिल रही थीं, मामले में नतालिया के 33 साल के बॉयफ्रेंड से भी पूछताछ की जा रही है, उसने इस मर्डर केस से खुद को अंजान बताया है, बॉयफ्रेंड ने दावा किया है कि कुछ दिनों से नतालिया का पीछा किया जा रहा था और नतालिया पर 6000 पाउंड्स का कर्ज भी था।

ये भी पढ़ें: कोविड-19: दक्षिण अफ्रीका ने कड़े किए प्रतिबंध

 
Flowers