हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, अच्छी नौकरी देने के नाम पर बुलायी जाती थीं लड़कियां | High profile sex racket exposed, girls were called in the name of giving good jobs

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, अच्छी नौकरी देने के नाम पर बुलायी जाती थीं लड़कियां

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, अच्छी नौकरी देने के नाम पर बुलायी जाती थीं लड़कियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : December 29, 2020/10:30 am IST

वाराणसी। धार्मिक नगरी वाराणसी में पुलिस ने एक पॉश इलाके में चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। सोमवार की देर रात शहर के लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के नई बस्ती इलाके में घर में छापेमारी कर पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस रेड के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर 2 युवतियां और 2 युवक छत से कूदकर भाग निकले।

ये भी पढ़ें:  फ्रेट कॉरिडोर पर नये आत्‍मनिर्भर भारत की गूंज और गर्जना स्‍पष्‍ट सु…

पुलिस ने बताया कि वाराणसी की मनकला देवी और राधे पटेल के साथ चंदौली जिले के बृजेश मौर्य के साथ अलग-अलग राज्यों से लड़कियों को बुलाकर सेक्स का काला कारोबार चलाते थे। जानकारी के मुताबिक अलग-अलग राज्यों के छोटे शहरों से इन लड़कियों को अच्छी नौकरी के नाम पर वाराणसी लाया जाता था। उसके बाद उन्हें देह व्यापार के दलदल में झोंक दिया जाता था।

ये भी पढ़ें:  7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात, यात्रा भत्ता …

सेक्स के इस पूरे काले कारोबार की डीलिंग फोन पर होती थी। ग्राहकों को फोन पर लड़कियों की फोटो भेज उन्हें पसंद कराया जाता था। फिर शहर के नई बस्ती स्थित इस घर के कमरे में उन्हें लड़किया परोसी जाती थी। डील के आधे पैसे लड़कियों को दिए जाते थे जबकि आधे की हिस्सेदारी इन तीनों की होती थी। छापेमारी के दौरान घर के कमरे से आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं। पुलिस इस मामले में पकड़े गए तीनों आरोपियों को अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: नोएडा में वाहन चोर गिरोह का खुलासा, एनसीआर से गाड़ियां चुराकर अन्य …

 
Flowers