उच्च शिक्षा मंत्री ने कैबिनेट विस्तार की अटकलों का खंडन किया, सीएम कमलनाथ के बारे में कही ये बात.. जानिए | Higher education minister refutes speculation of cabinet expansion, said this about CM Kamal Nath

उच्च शिक्षा मंत्री ने कैबिनेट विस्तार की अटकलों का खंडन किया, सीएम कमलनाथ के बारे में कही ये बात.. जानिए

उच्च शिक्षा मंत्री ने कैबिनेट विस्तार की अटकलों का खंडन किया, सीएम कमलनाथ के बारे में कही ये बात.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 9, 2019/10:01 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में चल रही मंत्रिमंडल विस्तार की सरगर्मियों पर खेल मंत्री जीतू पटवारी ने विराम लगा दिया है। जीतू पटवारी ने इन सभी बातों को काल्पनिक बताते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। यह नेचुरल प्रोसेस का पार्ट है। पटवारी ने कहा कि एक अच्छा सीएम इसी तरह काम करता है। साथ ही कहा कि सीएम कमलनाथ से परिपक्व हमारे प्रदेश में कोई नहीं है।

पढ़ें- नेता प्रतिपक्ष ने जताई पार्षदों के खरीद फरोख्त की आशंका, नगरीय निकायों में भी दल बदल कानून लागू क…

गौरतलब है यह बात सामने आई थी कि कमलनाथ मंत्रिमंडल का जल्द विस्तार हो सकता है। 21 अक्टूबर के बाद मुख्यमंत्री मंत्रिमंडल विस्तार के साथ कई मंत्रियों के विभाग में भी फेरबदल कर सकते हैं। फिलहाल मंत्रिमंडल में 6 पद खाली है। सीएम कमलनाथ तमाम मंत्रियों के काम का रिव्यू कर रहे हैं।

पढ़ें- एमजीएम मेडिकल कॉलेज को 35 सीटों की सौगात, अगले सत्र से होंगे प्रवेश…

परफार्मेंस के आधार पर उनके विभागों में फेरबदल किया जाएगा। वर्तमान में 14 मंत्रियों के पास एक से ज्यादा विभाग हैं। बताया जा रहा है कि कैबिनेट बैठक में कई मंत्री बिना तैयारी के पहुंच रहे थे। यहां तक कि बैठक के एजेंडे के बारे में भी उन्हें जानकारी नहीं होती। यही वजह है कि मुख्यमंत्री अपने मंत्रिमंडल में फेरबदल कर सकते हैं।

पढ़ें- गैंगरेप का शिकार हुई नाबालिग, देर रात घर लौटी किशोरी ने बताई आपबीती…

डोंगरगढ़ पहाड़ी से सेल्फी ले रहा युवक 700 फीट की ऊंचाई से गिरा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/IflG3a7i228″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers