रेड कार्पेट पर चला हिना का जादू, ग्लैमर वर्ल्ड में बनाई खास जगह

Reported By: Neelam Ahiwar, Edited By: Renu Nandi

Published on 18 May 2019 07:03 PM, Updated On 18 May 2019 07:03 PM

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने जा रही हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर क्या उतरी तो देखने वाले देखते रह गए। हिना खान ने आखिरकार बॉलीवुड की तमाम ब्यूटीज़ को पीछे छोड़ते हुए कान्स में अपने लुक से इंटरनेशनल मीडिया को इंप्रेस किया और इंडियन फैन्स का दिल जीत लिया। आखिर क्या खास था हिना खान के लुक में आइए देखते हैं।

blockquote class="instagram-media" data-instgrm-captioned data-instgrm-permalink="https://www.instagram.com/p/Bxh1yxyHnQo/" data-instgrm-version="12" style=" background:#FFF; border:0; border-radius:3px; box-shadow:0 0 1px 0 rgba(0,0,0,0.5),0 1px 10px 0 rgba(0,0,0,0.15); margin: 1px; max-width:540px; min-width:326px; padding:0; width:99.375%; width:-webkit-calc(100% - 2px); width:calc(100% - 2px);">

 

जैसे ही हिना रेड कार्पेट पर आई उसने दीपिका पादुकोण, ऐशवर्या राय बच्चन और ना ह सोनम कपूर यानि बॉलीवुड की इन तमाम हसीनाओं को पछाड़ते हुए टीवी की क्वीन कोमोलिया बासु यानि हिना खान ने बाजी मारी जरा देखिए गॉरजियस लुक में कान्स फिल्म फेटिवल के मंच पर हिना खान ने अपनी खूबसूरती का जलवा कुछ इस अंदाज में चलाया है।

उन्होंने ये बता दिया है कि वो आने वाले दिनों में बॉलीवुड की बाकी हसीनाओं को कड़ी टक्कर देंगी। उनके लुक की बात करें तो हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपने फैशन और स्टाइल का जलवा चलाने के लिए रात की चांदनी का सहारा लिया।मतलब वो दिन में नहीं बल्कि रात के वक्त कांस पहुंचीं। हिना खान उस वक़्त इतनी खूबसूरत लग रही थी कि वहाँ मौजूद सभी लोगो की निगाहें उन्हीं पर आकर ठहर गई। हिना खान अपने कान्स फ़िल्म फेस्टिवल के डेब्यू के दौरान सिल्वर मैटेलिक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी।

View this post on Instagram

#Cannes2019

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

वैसे हम आपको बता दें कि इससे पहले दिन के समय हिना खान ने पिंक पैंटसूट बनना था उनका ये लुक भी बेहद शानदार लगा था। जाहिर सी बात सीरियल कटौसी जिदंगी की टू में हिना खान अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने स्टाइल और फैशन से टीवी बाकी हसीनाओं को मात देती आई है। उनके लुक्स के दर्शक पहले ही दीवाने है। ऐसे में कान्स जैसे बड़े इंटरनेशनल प्लेट फॉम पर डेब्यू करने के लिए हिना खान को कुछ खास सिलेक्ट करना था। जो उन्होंने किया और वो अपने गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। .बतादेंकि यहां हिना खान की डेब्यू फिल्म लाइन्स का फर्स्ट लुक लॉन्च होगा जो कारगिल वॉर के बैक ड्रॉप पर बेस्ड है इसके साथ ही वो विक्रम भट्ट की एक अपकमिंग फिल्म भी साइन की है जिसकी शूटिंग शुरु होने वाली है।

Web Title : hina khan in cannes

जरूर देखिये