हिंदुवादी संगठन के नेता की निर्मम हत्या, व्यापारियों ने कारोबार बंद रखकर जताया विरोध | Hindu leader's brutal murder of leader The traders expressed their opposition by keeping the business closed

हिंदुवादी संगठन के नेता की निर्मम हत्या, व्यापारियों ने कारोबार बंद रखकर जताया विरोध

हिंदुवादी संगठन के नेता की निर्मम हत्या, व्यापारियों ने कारोबार बंद रखकर जताया विरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : October 29, 2019/11:25 am IST

रीवा । जिले के गोविंदगढ़ कस्बे के वार्ड क्रमांक 11 में बीती रात अज्ञात हत्यारों ने घर में घुसकर बजरंग दल कार्यकर्ता विकास गुप्ता की धारदार हथियार से हत्या कर दी । मृतक के घर में कंस्ट्रक्शन का कार्य चल रहा था। इसी वजह से घर के ऊपर का हिस्सा खुले होने के कारण हत्यारे इसी रास्ते विकास गुप्ता के घर में घुसे थे । बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है ।

ये भी पढ़ें- गोपाल कांडा पर दर्ज हैं ये ‘कांड’, तिहाड़ जेल में सजा भी काट चुके ह…

स्थानीय व्यापारियों ने मामले का विरोध करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया हैं। बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में शव का पोस्टमार्टम करवाया। अभी तक हत्यारों की पहचान नहीं हो सकी है ।

ये भी पढ़ें- अगर हरियाणा में भाजपा-कांग्रेस को बनानी है सरकार तो पूरी करनी होगी …

रीवा पुलिस अधीक्षक आबिद खान के मुताबिक पुलिस के द्वारा सर्चिंग तेज कर दी गई है। जल्द ही फरार हत्यारों को हिरासत में लिया जाएगा। मृतक विकास गुप्ता कारोबारी होने के साथ ही बजरंग दल का सक्रिय कार्यकर्ता था। हत्या के विरोध में गोविंदगढ़ कस्बे के व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर प्रशासन से आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qcR4H3uoyf4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers