हिंदू महासभा ने दी चेतावनी, FIR दर्ज हुई तो घर-घर करेंगे गोड़से की पूजा | Hindu Mahasabha warns, Godse will worship from house to house if FIR is registered

हिंदू महासभा ने दी चेतावनी, FIR दर्ज हुई तो घर-घर करेंगे गोड़से की पूजा

हिंदू महासभा ने दी चेतावनी, FIR दर्ज हुई तो घर-घर करेंगे गोड़से की पूजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 16, 2019/8:04 am IST

ग्वालियर। नाथूराम गोड़से की पूजा करने के मामले में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री PC शर्मा को हिन्दू महासभा ने चुनौती दी है। जिसमें हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज ने कहा है कि हमने संवैधानिक दायरे में आयोजन किया है, FIR दर्ज हुई तो घर-घर गोडसे पूजा करेंगे। और 19 मई को गोडसे जयंति धूमधाम से मनाएंगे।

ये भी पढ़ें —अधिग्रहित की गई जमीन की मांग को लेकर किसान कर रहे उग्र प्रदर्शन, गाड़ियों में किया तोड़फोड़, भारी पुलिस बल तैनात

बता दें कि शुक्रवार को हिन्दू महासभा ने नाथूराम गोड़से का 70 वां बलिदान दिवस मनाया था, जहां गोड़से की तस्वीर का पूजन और महाआरती की गई थी। वहीं आयोजन के खिलाफ 24 घंटे बाद भी FIR दर्ज नही हुई। हिंदू महासभा ने गोड़से को MP के पाठ्यक्रम में शामिल करने की मांग उठाई थी, उन्होने कहा कि इसके लिए जिला प्रशासन को ज्ञापन देंगे।

ये भी पढ़ें — ऑडियंस के अरमानों को चकनाचूर करती नजर आयी ‘मोतीचूर चकनाचूर’

वहीं इस मामले में कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा ​है कि ऐसे लोगों को प्रोत्साहन देने वाले लोग अपनी पीढ़ी के साथ धोखा कर रहे हैं। मंत्री ने कहा कि कानून तो अपना काम करेगा, मेरे संज्ञान में पूरा मामला है, प्रशासन अपनी कार्रवाई कर रहा है।

ये भी पढ़ें — Movie review : कहानी में कमजोर लेकिन डायलॉग्स में दमदार निकली ‘मरजावां’

 
Flowers