हुक्का लाउंज में हिंदू संगठनों ने किया जमकर हंगामा, नाबालिक लड़के-लड़कियों को हुक्का और शराब परोसे जाने का आरोप | Hindu organizations create fierce commotion in Hookah Lounge

हुक्का लाउंज में हिंदू संगठनों ने किया जमकर हंगामा, नाबालिक लड़के-लड़कियों को हुक्का और शराब परोसे जाने का आरोप

हुक्का लाउंज में हिंदू संगठनों ने किया जमकर हंगामा, नाबालिक लड़के-लड़कियों को हुक्का और शराब परोसे जाने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : September 2, 2020/1:04 pm IST

भोपाल। शहर में आज हुक्का लाउंज पर हिंदू संगठनों ने जमकर हंगामा किया। हिंदू संगठनों ने नाबालिक लड़के लड़कियों को शराब परोसे जाने का आरोप भी आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें:वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीएम करेंगे महत्वपूर्ण बैठक, सभी जिला कलेक्टर- एसपी को उपस्थित रहने …

बता दें कि शराब और हुक्का परोसे जाने की खबर के बाद हिंदू संगठनों ने हुक्का लाउज में हंगामा किया है। यहां बड़ी संख्या में हुक्का लाउंज के अंदर नाबालिक मौजूद रहे, यहां पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी है।

ये भी पढ़ें: छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक की संविदा बढ़ाने से ABVP में आक्रोश, मेडि…

राजधानी भोपाल में मालवीय नगर इलाके में कोरोना काल में होटल जोहरी में अवैध हुक्का और शराब का सेवन करते हुए नाबालिगों को हुक्का परोसे जाने की सूचना पर हिंदूवादी संगठनों ने जमकर हंगामा किया ! संगठन की शिकायत पर पुलिस पहुंची जिसके बाद काफी देर तक हंगामा देखने को मिला ! होटल के अंदर बड़ी संख्या में नाबालिग लड़के और लड़कियां हुक्का और शराब पीते मिले ! जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दबिश दी !

ये भी पढ़ें: CRPF जवान की कोरोना संक्रमण से मौत, सुकमा SP शलभ सिन्हा ने की पुष्टि

हालांकि इस दौरान पुलिस और हिंदूवादी संगठन के लोगो के बीच जमकर बहस भी हुई !भोपाल में लगातार कोरोना काल में इस तरह मामले सामने आने से पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठ रहे है ! हिंदूवादी संगठनो ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है की अगर शहर में हुक्का लाउंज और अवैध बार पर कार्यवाही नहीं की जायेगी तो बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा !