अंतागढ़ टेपकांड: SIT की याचिका पर कोर्ट में सोमवार को होगी सुनवाई, जोगी, पुनीत गुप्ता और मंतूराम होंगे हाजिर | Hiring on Antagarh Case in Raipur Court

अंतागढ़ टेपकांड: SIT की याचिका पर कोर्ट में सोमवार को होगी सुनवाई, जोगी, पुनीत गुप्ता और मंतूराम होंगे हाजिर

अंतागढ़ टेपकांड: SIT की याचिका पर कोर्ट में सोमवार को होगी सुनवाई, जोगी, पुनीत गुप्ता और मंतूराम होंगे हाजिर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : August 25, 2019/5:39 pm IST

रायपुर: अंतागढ़ टेपकांड मामले में एसआईटी के आवेदन पर सोमवार को कोर्ट में सुनवाई होगी। बता दें कि एसआईटी ने मामले के आरोपियों के वाइस सेंपल के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी। एसआईटी की याचिका पर विशेष न्यायाधीश लीना अग्रवाल ने जेसीसीजे चीफ अजीत जोगी, अमित जोगी, मंतूराम पवार और डॉ पुनीत गुप्ता को ​नोटिस जारी कर कोर्ट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का निर्देश दिया था।

Read More: जम्मू-कश्मीर में दर्दनाक हादसा, 7 की मौत 5 घायल, मची अफरातफरी

ज्ञात हो कि कोर्ट ने बीते दिनों चारों अभियुक्तों को नोटिस जारी कर हाजिर होने का निर्देश दिया है। बता दें कि सभी ने एसआईटी को वाइस सेंपल देने से इनकार कर दिया था।

Read More: Video: शिकायत सुनने के बजाए भाजपा विधायक ने बुजुर्ग महिला के मुंह पर रख दिया हाथ, मिला करारा जवाब…

गौरतलब है कि अंतागढ़ टेपकांड का वाइस सैंपल जांच के लिए चंडीगढ़ भेजा गया था, लेकिन जांच नहीं होने के कारण सभी आरोपियों के वाइस सेंपल फिर से लेने की बात सामने आई थी। लेकिन सभी आरोपियों ने वाइस सेंपल देने से इनकार कर दिया था।

Read More: धारा 370 के बाद अब नक्सलियों के खात्मे की तैयारी में अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बुलाई बैठक