केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह सहित 17 नेताओं को मिली हिजबुल से धमकी, कहा- राजनीति छोड़ दो..जारी हो चुका है मौत का वारंट | Hizbul Mujahideen threat to jammu political leaders including union minister Jitendra Singh

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह सहित 17 नेताओं को मिली हिजबुल से धमकी, कहा- राजनीति छोड़ दो..जारी हो चुका है मौत का वारंट

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह सहित 17 नेताओं को मिली हिजबुल से धमकी, कहा- राजनीति छोड़ दो..जारी हो चुका है मौत का वारंट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : September 13, 2020/11:39 am IST

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और पर्वू मंत्री रमन भल्ला को शुक्रवार को आंतंकियों का धमकी भर पत्र मिला है। बताया जा रहा है कि यह पत्र आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन की ओर से भेजा गया है, जिसमें कई नेताओं को राजनीति छोड़ने की धमकी दी गई है। साथ ही कहा गया है ऐसा नहीं किया तो वे जान से हाथ धो बैठेंगे। पत्र में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को भी निशाना बनाने की बात कही गई है। यह पत्र उर्दू में लिखा गया है। मामले को लेकर स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Read More: रायपुर के निजी अस्पताल में कोरोना मरीज की मौत के बाद हंगामा, शव देने के लिए पैसे मांगने का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार पत्र में कहा गया है कि हम आपको चेतावनी देते हैं कि राजनीति छोड़ दें और स्वतंत्रता के लिए हमारी लड़ाई में हमारा साथ दें, अन्यथा आपके खिलाफ मौत का वारंट जारी हो चुका है। कोई भी सुरक्षा कवच हमसे नहीं बचा सकता। इस पर काम शुरू हो चुका है और जो लोग संसद पर या लाल किले पर हमला कर सकते हैं, वह आपको भी जान से मार सकते हैं। आने वाले दिनों में भारत का समर्थन करने वाला कोई भी भारतीय या नेता कश्मीर में जिंदा नहीं बचेगा। आधा जम्मू पहले से ही हमारे साथ है, लेकिन कुछ नेता हैं जो आजादी के हमारे रास्ते में बाधा हैं।

Read More: हैंडपंप से पानी की जगह निकलने लगी शराब, देखकर हैरान रह गए पुलिस वाले, जानिए क्या थी इसकी वजह

पत्र को लेकर स्थानीय कांग्रेस नेता ने कहा है कि हम राष्ट्र-विरोधी तत्वों की ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। पिछले तीन दशक से पाकिस्तान के इशारे पर जम्मू-कश्मीर में फैलाए गए आतंक के खिलाफ हम खड़े हैं और जम्मू कश्मीर को आतंकवाद मुक्त, शांतिपूर्ण और समृद्ध बनाने के लिए अपने कर्तव्यों का पालन करते रहेंगे।

Read More: कोरोना टेस्ट के मामले में पहला राज्य बना देश का यह बड़ा प्रदेश, 75 लाख टेस्ट कर बनाया रिकॉर्ड