छत्तीसगढ़ में धूमधाम से मनाई गई होली, सदर बाजार में लोगों ने जमकर खेली होली | Holi celebrated in Chhattisgarh,People played very well in Sadar Bazar

छत्तीसगढ़ में धूमधाम से मनाई गई होली, सदर बाजार में लोगों ने जमकर खेली होली

छत्तीसगढ़ में धूमधाम से मनाई गई होली, सदर बाजार में लोगों ने जमकर खेली होली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : March 22, 2019/2:00 am IST

रायपुर। होली पर्व छत्तीसगढ़ में धूमधाम से मनाया गया। रायपुर के सदर बाजार में लोगों ने जमकर होली खेली। बड़े-बुजुर्गों ने भी खूब मस्ती की। कोई पुर्तगालियों के ड्रेस में आया, तो कोई श्रीलंका के फास्ट बॉलर लसिथ मलंगा के बालों की कॉपी कर रहा थे। डीजे की धुन पर लोग जमकर थिरके।

ये भी पढ़ें:बीजेपी ने नए चेहरों को दिया मौका, हारे हुए प्रत्याशी बैदूराम कश्यप को फिर मिली बस्तर की सीट

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को भिलाई स्थित अपने घर में परिवार और समर्थकों के साथ होली मनाई। इस दौरान काफी संख्या में लोगों ने सीएम को गुलाल लगाया। इस दौरान सीएम ने भी अपने समर्थकों को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2019- बीजेपी ने जारी की 182 सीटों पर उम्मीदवार, मोदी वाराणसी 

इधर, जगदलपुर में बस्तर में पारम्परिक रूप से होली का त्यौहार मनाया गया। रंगों के सतरंगी त्यौहार होली की उमंग चारों और दिखाई दी। वहीं स्कूल, कॉलेज के छात्रों ने भी होली बड़े धूमधाम से खेली। गरियाबंद में देवभोग पुलिस ने शहीद के परिजनों के साथ होली मनाई। थाना प्रभारी सत्येन्द्र श्याम ने छग पुलिस के जवान रहे शहीद भोजराज तांडिल के गांव करचिया पहुंचकर उसके परिजनों और ग्रामीणों के साथ होली का पर्व मनाया।

 
Flowers