देश में आज होलिका दहन, लेकिन...CRPF के जवान नहीं मनाएंगे होली | Holika combustion in the country today but,CRPF youth will not celebrate Holi

देश में आज होलिका दहन, लेकिन…CRPF के जवान नहीं मनाएंगे होली

देश में आज होलिका दहन, लेकिन...CRPF के जवान नहीं मनाएंगे होली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : March 20, 2019/4:51 am IST

नई दिल्ली। देश भर में आज होलिका दहन मनाया जाएगा। लेकिन पुलवामा आतंकी हमले के शोक के चलते CRPF इस बार होली नहीं मनाएगी। तीन लाख से ज्यादा की संख्या वाले इस अर्धसैनिक बल ने पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद हुए अपने साथियों को सम्मान देने के लिए ये कदम उठाया है।

ये भी पढ़ें:प्रियंका गांधी की बोट यात्रा आज पहुंचेगी वाराणसी, शहीदों के परिजनों से करेंगी मुलाकात

सीआरपीएफ मुख्यालय ने सभी बटालियनों को बाकायदा एक पत्र भेजकर सूचित किया है, कि कहीं पर भी किसी तरह का होली समारोह आयोजित नहीं किया जाए। सीआरपीएफ मुख्यालय से भेजे गए पत्र में लिखा है कि हमारे 40 बहादुर जवान पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद हो गए थे, उनके परिजनों के प्रति सम्मान व्यक्त करने के लिए यह फैसला लिया गया है।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, दो मंत्रियों सहित 14 नेताओं ने 

इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी कह चुके हैं कि वे इस बार होली नहीं मनाएंगे। गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। वहीं जैश ए मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। पुलिस ने आतंकवादी की पहचान पुलवामा के काकापोरा के रहने वाले आदिल अहमद के तौर पर की है।