गृहमंत्री अमित शाह, डोभाल की पीएम मोदी के साथ बैठक जारी, बीजेपी ने अपने सांसदों के दिए ये निर्देश | Home Minister Amit Shah, Doval continue meeting with PM Modi, BJP gave these instructions to its MPs

गृहमंत्री अमित शाह, डोभाल की पीएम मोदी के साथ बैठक जारी, बीजेपी ने अपने सांसदों के दिए ये निर्देश

गृहमंत्री अमित शाह, डोभाल की पीएम मोदी के साथ बैठक जारी, बीजेपी ने अपने सांसदों के दिए ये निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 5, 2019/3:14 am IST

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर को लेकर सरकार आज कुछ बड़ा फैसला ले सकती है। दिल्ली से लेकर श्रीनगर तक हलचल जारी है। प्रधानमंत्री आवास पर 9.30 बजे कैबिनेट की बैठक होने वाली है। कैबिनेट बैठक से पहले एक और अहम मीटिंग चल रही है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृहमंत्री अमित शाह, और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें: मोदी कैबिनेट की सुबह 9.30 बजे महत्वपूर्ण बैठक, कश्मीर मुद्दे पर ले सकते हैं बड़ा फैसला

उधर लोकसभा और राज्यसभा में बीजेपी ने 5 से 7 अगस्त तक के लिए अपने सांसदों को संसद में मौजूद रहने के निर्देश दिए हैं। इसके लिए बीजेपी ने अपने सांसदों के लिए व्हिप जारी कर दिया है। उम्मीद ये भी है कि गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को लोकसभा में जम्मू-कश्मीर आरक्षण बिल पेश कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सावन महीने का तीसरा सोमवार और नागपंचमी आज, शिव मंदिरों में उमड़ा भक्तों का 

बता दे कि घाटी के कुछ इलाकों में आज सुबह से धारा 144 लागू कर दी गई है। 10 में 9 जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। स्कूल, कॉलेज और कई सड़कें भी बंद हैं। यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं भी टाल दी गई हैं। किसी भी तरह के प्रदर्शन और रैवी पर रोक लगा दी गई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/6QxsgkT4NuA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>